दिल्ली

delhi

Jasprit Bumrah Update : जसप्रीत बुमराह के घर बेटे का आगमन, देखें पहली तस्वीर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 4, 2023, 11:30 AM IST

Updated : Sep 4, 2023, 11:52 AM IST

Jasprit Bumrah with his wife at the birth of their first child in Mumbai : पहले बच्चे के जन्म के समय पत्नी के साथ रहने के लिए मुंबई लौटे बुमराह के लिए खुशखबरी आयी है. पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है..

jasprit bumrah with his wife at the birth of their first child in Mumbai
पत्नी के साथ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह

नई दिल्ली :भारत के शीर्ष तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सोमवार को नेपाल के खिलाफ श्रीलंका के पल्लेकेले में होने वाले एशिया कप 2023 मैच में नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि वह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए मुंबई लौट आए हैं. वहीं सोमवार की सुबह उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी खुद बुमराह ने सोशल मीडिया पर तस्वीर जारी करके दी है. टीम सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए कहा है कि वह अगले 2 से 3 दिनों में सुपर 4 के मैच के लिए श्रीलंका लौट आएंगे.

हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक इस मामले पर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन श्रीलंका से ऐसी खबरें सामने आई हैं, जिनमें दावा किया गया है कि निजी कारणों से रविवार को बुमराह भारत वापस आ गए हैं. वहीं सूत्रों की खबर में दावा किया जा रहा है कि बुमराह और उनकी पत्‍नी संजना अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे और इसी कारण तेज गेंदबाज बुमराह पत्‍नी के साथ रहने के लिए वापस मुंबई आ गए हैं. वैसे टीम प्रबंधन को उम्मीद है कि बुमराह कुछ दिनों के बाद श्रीलंका लौटेंगे और ग्रुप 4 चरण के मैचों के लिए टीम के साथ उपलब्ध होंगे.

पत्नी के साथ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह

हालांकि अब तक इस स्टार गेंदबाज या उनकी पत्नी की तरफ से बच्चे के पैदा होने के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. आपको याद होगा कि जसप्रीत बुमराह ने 15 मार्च 2021 को टीवी प्रेजेंटर संजना गणेशन से शादी की थी. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर और प्रेजेंटर संजना गणेशन को अपना जीवनसाथी बनाने के लिए गोवा के एक रिसॉर्ट में शादी कर ली थी. अब कहा जा रहा था कि संजना गणेशन जल्द ही मां बनने की स्थिति में हैं. इसीलिए संजना गणेशन के पास रहने के लिए जसप्रीत बुमराह टीम से 3 से 4 दिनों का समय मांग कर इंडिया वापस लौट आए थे.

ऐसी स्थिति में नेपाल के खिलाफ मैच में उनकी जगह मोहम्मद शमी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने की पूरी संभावना है.

--आईएएनएस के इनपुट के साथ

Last Updated :Sep 4, 2023, 11:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details