दिल्ली

delhi

IPL2021: हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला

By

Published : May 2, 2021, 3:12 PM IST

आईपीएल 2021 में आज राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने हैं जिसमें हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है.

IPL2021: Sunrisers hyderabad vs Rajasthan Royals| Toss reoprt
IPL2021: Sunrisers hyderabad vs Rajasthan Royals| Toss reoprt

दिल्ली:सनराइजर्स हैदराबाद ने रविवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14 वें सीजन के 28 वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. यह मैच आईपीएल की दो सबसे नीचे की टीमों, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच का है. राजस्थान रॉयल्स 6 में से 2 और सनराइजर्स हैदराबाद 6 में से एक मैच जीतकर सातवें और अंतिम पायदान पर है.


इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेविड वॉर्नर नहीं खेलेंगे और केन विलियमसन कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे. हैदराबाद टीम मैनेजमेंट ने एक दिन पहले ही वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया था और विलियम्सन को कप्तान बनाया था.

वॉर्नर ने 2014 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेब्यू करने के बाद से अब तक इस टीम के लिए केवल 20 मैच ही मिस किए हैं. इसमें 17 मैच 2018 के उनके प्रतिबंध के दौरान हैं, जबकि 3 मैच 2019 के हैं, जब वह ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय टीम के साथ थे. यह पहली बार हो रहा है कि उन्हें टीम से ड्रॉप किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details