दिल्ली

delhi

Head Coach Brian Lara : कोच ने बताई SRH की हार की वजह, पावर प्ले में टीम को होना पड़ेगा मजबूत

By

Published : Apr 20, 2023, 12:42 AM IST

Updated : Apr 20, 2023, 1:16 AM IST

Brian Lara On SRH Defeat : एसआरएच के हेड कोच ब्रायन लारा ने बताया कि टीम किस वजह से मैच हार रही है. उन्होंने कहा कि टीम को पावर प्ले में और मजबूत होने की जरूरत है. पावर प्ले के दौरान टीम काफी विकेट खो रही है.

SRH Head Coach Brian Lara
SRH Head Coach Brian Lara

नई दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ब्रायन लारा ने आईपीएल के 25वें मैच में मुंबई इंडियंस से मिली हार के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने टीम की कुछ कमियों के बारे में बताया है. जिसके कारण SRH को मैच में हार झेलनी पड़ रही है. हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में 18 अप्रैल को आईपीएल का 25वां मैच खेला गया था. इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने SRH को 14 रन से हराया था.

SRH के मुख्य कोच ब्रायन लारा का मानना है कि आईपीएल के मौजूदा सीजन में पावरप्ले में कई विकेट गंवाना उनकी टीम की परेशानी बनी हुई है और उन्हें मध्यक्रम में लंबी पारी खेलकर फिनिशर की भूमिका निभाने वाला बल्लेबाज चाहिए. ब्रायन लारा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि 'विकेट गंवाने से हमेशा आप दबाव में आ जाते हैं. हमने जब भी जीत दर्ज की है तब सलामी बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी बल्लेबाजी में कितनी गहराई है.

आपको यह सुनिश्चित करना होता है कि सही बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका मिले और इस मैच में वह मौका नहीं लिया'. उन्होंने यहां तक भी कह दिया कि हमारा मध्यक्रम अभी परिपक्व नहीं है. हमें ऐसे खिलाड़ी चाहिए जो आखिर तक खेलकर जीत दिलाए. आईपीएल में राहुल तेवतिया, डेविड मिलर जैसे उदाहरण है. हमें भी वैसे ही बल्लेबाज चाहिए. हम उस पर काम कर रहे हैं. लेकिन इस मैच में हम बेहतर टीम नहीं थे. इसे स्वीकार करना होगा'. उन्होंने बताया कि टीम ने पांचों मैचों में पावरप्ले में काफी विकेट गंवाए है. इससे हम शुरू से ही दबाव में आ गए, हमें इसमें सुधार करना होगा.


पढ़ें-30 अप्रैल को खेला जाएगा IPL का 1000वां मैच, BCCI की खास तैयारी, जानें किन दो टीमों के बीच होगा मुकाबला

(आईएएनएस)

Last Updated :Apr 20, 2023, 1:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details