दिल्ली

delhi

चेन्नई के खिलाफ मिली हार के लिए सैमसन ने बल्लेबाजों को ठहराया दोषी, कहा...

By

Published : Apr 20, 2021, 10:18 AM IST

चेन्नई के खिलाफ मिली हार के बाद संजू सैमसन ने कहा, "इस विकेट पर इस लक्ष्य को हासिल किया जा सकता था लेकिन हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. अंत में ब्रावो के सामने भी हमने खूब रन लुटाए, जिसने मैच में निर्णायक अंतर पैदा किया."

Sanju Samson
Sanju Samson

मुंबई: आईपीएल 2021 के 12वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने अपने बल्लेबाजों को इस हार का जिम्मेदार बताया है. चेन्नई ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया.

सैमसन ने मैच के बाद कहा, "इस विकेट पर इस लक्ष्य को हासिल किया जा सकता था लेकिन हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. अंत में ब्रावो के सामने भी हमने खूब रन लुटाए, जिसने मैच में निर्णायक अंतर पैदा किया."

चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 188 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने राजस्थान को निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रनों पर रोक दिया.

उन्होंने कहा, "मैं अपनी खुद की बल्लेबाजी पर मेहनत कर अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा और यही चाह टीम के लिए भी रहेगी. चेतन साकरिया अभी तक हमारे लिए इस सीजन की खोज साबित हुए हैं."

मोईन और जडेजा की फिरकी में उलझा रॉयल्स, सुपरकिंग्स 45 रन से जीता

चेन्नई की तीन मैचों की यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. राजस्थान को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है और वह तालिका में छठे नंबर पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details