दिल्ली

delhi

मुझे खेद है कि सूर्यकुमार को नंबर-3 पर नहीं खेलाया: गौतम गंभीर

By

Published : Sep 24, 2021, 9:05 AM IST

Only regret I have is not pushing Suryakumar Yadav at No. 3, says Gautam Gambhir
Only regret I have is not pushing Suryakumar Yadav at No. 3, says Gautam Gambhir

गौतम गंभीर ने कहा, "मुझे बस इस बात का अफसोस है कि मैंने सूर्यकुमार को तीसरे नंबर पर नहीं खेलाया. मनीष पांडे और युसूफ पठान जैसे खिलाड़ी थे और इसलिए हमें उन्हें हमेशा फिनिशर के रूप में इस्तेमाल करना पड़ा. बहुत सारे खिलाड़ी एक फ्रेंचाइजी से दूसरे फ्रेंचाइजी में जाते हैं."

नई दिल्ली:कोलकाता नाइट राइजडर्स (KKR) के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर का कहना है कि उन्हें बस इस बात का अफसोस है कि उन्होंने सूर्यकुमार यादव को बल्लेबाज के तौर पर नंबर-3 स्थान पर नहीं खेलाया. गंभीर ने यह भी कहा कि सूर्यकुमार खेल के सबसे छोटे प्रारूप में मुंबई इंडियन और भारत के लिए मुख्य आधार बन गए हैं. सूर्यकुमार ने मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए पिछले तीन सीजन में 400 से ज्यादा का स्कोर किया है.

ये भी पढ़ें-...पाकिस्तान को न कहना आसान है : उस्मान ख्वाजा

गंभीर ने कहा, "मुझे बस इस बात का अफसोस है कि मैंने सूर्यकुमार को तीसरे नंबर पर नहीं खेलाया. मनीष पांडे और युसूफ पठान जैसे खिलाड़ी थे और इसलिए हमें उन्हें हमेशा फिनिशर के रूप में इस्तेमाल करना पड़ा. बहुत सारे खिलाड़ी एक फ्रेंचाइजी से दूसरे फ्रेंचाइजी में जाते हैं."

उन्होंने कहा, "वह है जिसे हमने चार साल तक तैयार किया और फिर उसे जाने दिया और अब वह अपने करियर के चरम पर हैं क्योंकि हम उन्हें वो स्थान (नंबर 3) नहीं दे सके."

ABOUT THE AUTHOR

...view details