दिल्ली

delhi

रन बनाना हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी : कैफ

By

Published : Oct 1, 2021, 9:05 PM IST

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा, टीम की सबसे बड़ी चुनौती शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में रन बनाने की होगी. टीम जब भी मुंबई के खिलाफ खेली है, बल्लेबाजों का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है.

Mohammad Kaif  Sports News in Hindi  खेल समाचार  दिल्ली कैपिटल्स  सहायक कोच मोहम्मद कैफ  मुंबई इंडियंस  आईपीएल 2021  Sports News  Delhi Capitals  Assistant Coach Mohammad Kaif  Mumbai Indians  IPL 2021
Assistant Coach Mohammad Kaif

दुबई:सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने शुक्रवार को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में आईएएनएस के सवाल का जबाव देते हुए कहा, हमारी सबसे बड़ी चुनौती होगी रन बनाना. हमने जब भी मुंबई के खिलाफ खेला है. हमारे बल्लेबाज रन बनाने में असफल रहे हैं. मुंबई के खिलाफ हमारी रणनीति होगी कि हम रन बनाकर उन्हें दबाव में डाले.

उन्होंने कहा, हम पहले बल्लेबाजी करें या बाद में हमारी पूरी कोशिश होगी की हम रन बनाएं. हमारे सभी खिलाड़ी मुंबई के खिलाफ खेलने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं. हमने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है. हर मैच में अलग-अलग खिलाड़ियों ने आगे आकर प्रदर्शन किया है.

यह भी पढ़ें:'अश्विन को खेल भावना का उल्लंघन करने पर धोनी ने डांटा था'

कैफ ने कहा, हम भाग्याशाली हैं कि हमारे टीम में इतने सारे मैच जीताने वाले खिलाड़ी हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि मुंबई के खिलाफ भी कोई न कोई खिलाड़ी आगे आकर रन बनाएगा. कैफ ने इस बात पर जोर देते हुए कहा, बल्लेबाजों को शारजाह में रन बनाने कि चुनौती को स्वीकार करना होगा.

यह भी पढ़ें:IPL 2021 : धोनी के विजयी छक्के से प्लेऑफ में पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स

कैफ ने कहा कि अभी हमारी टीम बदलाव नहीं करना चाहती है. क्योंकि हमने अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाइ नहीं किया है. उन्होंने कहा, हमनें अभी प्लेऑफ में प्रवेश नहीं किया है. यह आईपीएल है, यहां कुछ भी हो सकता है. हमें हर मैच में अपने आप को सुधारने की जरूरत है. हम फिलहाल अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं. हम मेहनत करते रहेंगे और हम अपनी बेस्ट टीम के साथ खेलेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details