दिल्ली

delhi

LSG Vs CSK Match : चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को खल रही सुरेश रैना की कमी, ऐसे कर रहे हैं याद

By

Published : Apr 3, 2023, 4:52 PM IST

चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को आज मैच के पहले बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना की याद आ रही है. चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में लखनऊ सुपरजाइंट्स के साथ होने वाले मुकाबले में फैंस इस बल्लेबाज को याद कर रहे हैं...

Missing Suresh Raina
सुरेश रैना की कमी

चेन्नई :आज चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में लखनऊ सुपरजाइंट्स का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होने जा रहा है. कई सालों बाद आज चेन्नई सुपर किंग्स को सुरेश रैना की कमी खलेगी. सुरेश रैना और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक साथ मिलकर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कई आईपीएल सीजन्स में खेले हैं.

कई आईपीएल मैचों में खेलने वाले सुरेश रैना पहली बार चेपॉक स्टेडियम में महेन्द्र सिंह धोनी की टीम के साथ नहीं दिखाई देंगे. इसको लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के साथ साथ सुरेश रैना के फैंस के द्वारा तरह तरह के मीम्स व फोटो शेयर करके याद किया जा रहा है.

आपको बता दें कि 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स ने रैना को ऑक्शन के दौरान न तो रिटेन किया और न ही किसी अन्य टीम ने उनको अपनी टीम में खरीदा है. आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था, जब सुरेश रैना जैसा खिलाड़ी अनसोल्ड खिलाड़ियों की सूची में रहा.

इसे भी देखें...Orange and Purple Cap Race : इन दो खिलाड़ियों ने बनायी है बढ़त, जानिए कौन दे रहा टक्कर

चेन्नई सुपर किंग्स में धोनी की तरह रैना भी प्रशंसकों के चहेते खिलाड़ी रहे हैं. उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 4687 रन बनाए हैं. देखिए कैसे कैसे कमेंट्स व तस्वीरें फैंस व चेन्नई सुपर किंग्स के फॉलोवर्स के द्वारा शेयर करके सुरेश रैना को याद किया जा रहा है.

सुरेश रैना

इसे भी देखें...CSK vs LSG : काफी दिलचस्प होगा मार्क वुड व रुतुराज का मुकाबला, धोनी की टीम पर दबाव अधिक

ABOUT THE AUTHOR

...view details