दिल्ली

delhi

हैदराबाद से मिली हार पर बोले राहुल, गलती से सीखेंगे और वापसी करेंगे

By

Published : Apr 22, 2021, 9:57 AM IST

पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने मैच के बाद कहा, "ये स्वीकार करना मुश्किल है, लेकिन हम जानते थे कि इस मैच में क्या होगा. हम मैच की परिस्थितियों में जल्द ढलना चाहते थे, लेकिन हम 10 से 15 रन कम बना पाए."

KL rahul on loss against Sunrisers hyderabad
KL rahul on loss against Sunrisers hyderabad

चेन्नई:IPL के 14वें सीजन के 14वें मुकाबले में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा है कि टीम इस हार से सबक लेकर अच्छी वापसी करेगी.

पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए IPL के 14वें सीजन के 14वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को नौ विकेट से हरा दिया. पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर धीमी पिच पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 120 रनों का स्कोर बनाया, जिसे हैदराबाद ने 18.4 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया.

राहुल ने मैच के बाद कहा, "ये स्वीकार करना मुश्किल है, लेकिन हम जानते थे कि इस मैच में क्या होगा. हम मैच की परिस्थितियों में जल्द ढलना चाहते थे, लेकिन हम 10 से 15 रन कम बना पाए. कुछ बल्लेबाज सेट हुए लेकिन 30 से 40 रन नहीं बना पाए, जिससे हमें मदद मिल पाती. उम्मीद है हम इस गलती से सीखेंगे. हमारा अगले कुछ दिनों में मुकाबला है. उम्मीद है हम जीतेंगे."

मैच के दौरान खिलाड़ी

हैदराबाद की चार मैचों में सीजन की यह पहली जीत है. टीम के अब दो अंक हो गए हैं और वह तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. पंजाब किंग्स को चार मैचों में तीसरी झेलनी पड़ी है. टीम दो अंकों के साथ आठवें नंबर पर है.

उन्होंने कहा, "हम जानत थे कि जॉनी और डेविड उनके अच्छे बल्लेबाज हैं. आप जानते हो कि वह तेजी से रन बनाएंगे. यह थोड़ा अच्छा होता अगर हम आक्रामक फील्डिंग लगाते. हम सोच रहे थे कि उनमें से एक को आउट करें तो अटैक करें, यह मेरी सोच थी. यह फर्क पैदा कर सकता था. अब से हर मैच हमारे लिए अहम है और हमेशा से ऐसी स्थिति में रहे हैं, जहां से हमें हर मैच जीतना जरूरी हो जाता है. सच में यह बुरी स्थिति नहीं है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details