दिल्ली

delhi

'आईपीएल के फाइनल मैच में हुई धांधली,' BJP नेता सुब्रमण्यम ने BCCI पर लगाए आरोप

By

Published : Jun 4, 2022, 5:34 PM IST

सुब्रमण्यम स्वामी ने IPL पर सवाल उठाए  आईपीएल फाइनल में धांधली  इंटेलीजेंस एजेंसी  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड  BCCI  IPL 2022 Final  Sports News  Cricket News  नेता सुब्रमण्यम स्वामी  Subramanian Swamy raised questions on IPL  IPL final rigged  Intelligence Agency  Board of Control for Cricket in India

BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी गाहे-बगाहे अपनी ही पार्टी को निशाने पर लेते रहते हैं. अब उन्होंने बीसीसीआई पर हमला बोला है. उन्होंने आईपीएल 2022 के फाइनल में धांधली का आरोप लगाया है.

हैदराबाद:आईपीएल में हमेशा से ही मैच फिक्सिंग और सट्टे को लेकर कई तरह की बातें होती रहती हैं. वहीं, आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में नई आईपीएल टीम गुजरात टाइटंस ने सबसे पुरानी राजस्थान रॉयल्स को हराकर खिताब अपने नाम किया. अब आईपीएल के फाइनल मैच को लेकर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने धांधली का आरोप लगाया है.

बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) पर ही सीधा हमला बोला है. दरअसल, स्वामी ने आईपीएल 2022 के फाइनल में धांधली का आरोप लगाया है. सुब्रमण्यम ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें लिखा है इंटेलीजेंस एजेंसियों का मानना है कि IPL के रिजल्ट में धांधली की गई थी. इसके लिए जांच की जरूरत है और जांच के लिए जनहित याचिका दायर करने की जरूरत है.

सुब्रमण्यम स्वामी के उठाए सवालों के बाद आईपीएल में धांधली की बहस को और हवा मिल गई. स्वामी की पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स BCCI और राजस्थान रॉयल्स से सवाल पूछ रहे हैं. एक यूजर ने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को टैग करते हुए लिखा- सवाल ये है कि संजू सैमसन ने टॉस जीतकर भी अप्रत्याशित रूप से बल्लेबाजी करने का फैसला क्यों किए?

यह भी पढ़ें:IPL 2022 की ये खूबसूरत तस्वीरें, जो आपको देखनी चाहिए...

गौरलतब है, IPL 2022 के फाइनल में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया था. राजस्थान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की थी. राजस्थान ने 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 130 रन बनाए थे. वहीं, जवाब में गुजरात ने 18.1 ओवर में ही तीन विकेट खोकर इस टारगेट को हासिल कर लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details