दिल्ली

delhi

Suryakumar Yadav : मोहम्मद कैफ ने की सूर्यकुमार की तारीफ, सूर्या की क्षमता पर कोई शक नहीं

By

Published : May 3, 2023, 5:42 PM IST

Mohammad Kaif praised Suryakumar Yadav : पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने सूर्यकुमार यादव की सराहना की है. उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस को सूर्या के कौशल और क्षमता पर कभी कोई संदेह नहीं था. आज मुंबई का पंजबा किंग्स से मुकाबला होना है.

Suryakumar Yadav
सूर्यकुमार यादव

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने सूर्यकुमार यादव का समर्थन किया है. उनका कहना है कि मंबई इंडियंस को सूर्या के कौशल और क्षमता पर कभी कोई संदेह नहीं था. सूर्या इस टूर्नामेंट के पहले हॉफ में निराश कर रहे थे. लेकिन अब उनकी फॉर्म फिर से लौट आई है. आज मोहाली में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है. मोहम्मद कैफ ने सूर्या की तारीफ करते हुए कहा है कि इस मैच में वह अपनी फॉर्म में नजर आएंगे.

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत से उत्साहित मुंबई इंडियंस के हौसले बुलंद हैं. आज के मुकाबले में भी पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी. वहीं, मोहम्मद कैफ ने कहा कि 'मुंबई टीम के लिए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में सबसे सकारात्मक बात सूर्यकुमार यादव का फॉर्म में लौटना है. उपकप्तान ने राजस्थान के खिलाफ अपने तूफानी अर्धशतक से दूसरी टीमों के लिए खतरे की घंटी बजा दी है. मुंबई इंडियंस ने हमेशा से सूर्या पर भरोसा जताया है. टीम शुरुआत से ही उनका समर्थन कर रही है. इसके अलावा किसी को भी सूर्या की प्रतिभा और क्षमता पर जरा भी शक नहीं था. सूर्या ने अपनी पारी से खुद को साबित किया है. उन्हें एक बल्लेबाज के रूप में बहुत ऊंचा आंका जाता है. यह मुंबई टीम के लिए अच्छा संकेत है'. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आज अपना 200वां आईपीएल मैच खेलेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details