दिल्ली

delhi

Virat Kohli In IPL 2023 : कोहली की शानदार फॉर्म ने आरसीबी को दिलाई मजबूती

By

Published : Apr 17, 2023, 1:06 PM IST

Updated : Apr 17, 2023, 1:12 PM IST

Sunil Gavaskar praised Virat Kohli : पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर आईपीएल 2023 के इस सीजन में विराट कोहली के फैन हो गए हैं. उन्होंने किंग कोहली की अच्छी फॉर्म की तारीफ करते हुए कहा कि इससे आरसीबी को मजबूती मिल रही है.

Virat Kohli
विराट कोहली

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है. इस टूर्नामेंट में आरसीबी की कमान साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर फॉफ डू प्लेसिस संभाल रहे हैं. विराट कोहली की इस सीजन में शानदार परफॉर्मेंस जारी है. IPL के 16वें सीजन में आरसीबी अबतक 4 मैच खेल चुकी है, इसमें से दो मुकाबले जीते हैं. पिछले तीन मैचों में कोहली ने बेहतरीन खेला है. पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने इसके लिए कोहली की तारीफ की है. सोमवार 17 अप्रैल को आईपीएल का 24वां मैच रॉयल्स चैलेंजर्स बेंगलौर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. यह मैच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से होगा.

IPL के 20वें मैच में RCB के लिए कोहली ने सबसे ज्यादा 34 गेंद में 50 रन बनाए थे. इस मुकाबले में आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को 23 रन से हराया था. इस लीग के 15वें मैच में कोहली ने शानदार 44 गेंद में 61 रन की पारी खेली थी. लेकिन इस मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने आरसीबी को 1 विकेट से मात दी थी. आईपीएल के 5वें मैच में RCB के लिए बल्लेबाजी करते हुए कोहली ने टीम में सबसे ज्यादा 49 गेंद में 82 रन स्कोर किए. इस मुकाबले में आरसीबी ने 8 विकेट से मुंबई इंडियंस पर जीत दर्ज की थी. कोहली को दिल्ली कैपिटल्लस के खिलाफ पिछले आईपीएल में आरसीबी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला था.

सुनील गावस्कर ने आईपीएल 2023 में आरसीबी की शानदार परफॉर्मेंस के लिए कोहली को श्रेय दिया. उन्होंने कहा कि 'विराट कोहली आरसीबी की पारी को अच्छी शुरुआत दे रहे हैं. आरसीबी को जो शुरुआत मिल रही है और टीम जिस तरह से रन बना रही है, उसके लिए वह श्रेय के हकदार हैं. आरसीबी के लिए ये अच्छे संकेत हैं'. इसके अलावा गावस्कर ने सीएसके के कप्तान एमएस धोनी की भी सराहना करते हुए कहा कि 'जिस तरह से वह टीम का नेतृत्व कर रहे हैं और कैसे महत्वपूर्ण क्षणों में टीम को उबारने के लिए उनका जुनून उन्हें अब तक का सबसे महान कप्तान बनाता है'.

पढ़ें-Ravindra Jadeja की शादी के 7 साल हुए पूरे, पत्नी संग फोटो शेयर कर लिखा यह प्यारा मैसेज

(आईएएनएस)

Last Updated :Apr 17, 2023, 1:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details