दिल्ली

delhi

IPL 2023 Video : Apple CEO Tim Cook बॉलीवुड हसीना के साथ दिल्ली कैपिटल्स की जीत के गवाह बने, देखें वीडियो-फोटो

By

Published : Apr 21, 2023, 7:27 AM IST

Updated : Apr 21, 2023, 11:33 AM IST

Apple CEO Tim Cook अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स IPL 2023 के मैच के दौरान क्रिकेट एक्शन का लुत्फ उठाते नजर आए. उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री Sonam Kapoor एवं अन्य गणमान्य व्यक्तियों और अधिकारियों के साथ देखा गया.

sonam kapoor Apple CEO Tim Cook  spotted at DC vs KKR ipl 2023 after Apple store Delhi launch
सोनम कपूर एप्पल सीईओ टिम कुक

नई दिल्ली :एप्पल के सीईओ टिम कुक गुरुवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) आईपीएल 2023 के मैच के दौरान कुछ क्रिकेट एक्शन का लुत्फ उठाते नजर आए. राष्ट्रीय राजधानी में एप्पल स्टोर का उद्घाटन करने के बाद Apple CEO Tim Cook स्टेडियम में अचानक नजर आए. उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर, बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला और दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के गणमान्य व्यक्तियों और अधिकारियों के साथ देखा गया.

सोनम कपूर, एप्पल सीईओ टिम कुक और पति के साथ

एप्पल के सीईओ देश में स्टोर खोलने के लिए भारत में हैं. दिल्ली से पहले Tim Cook ने कुछ दिन पहले मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में भारत का पहला एप्पल स्टोर लॉन्च किया था. देश के दूसरे Apple store Delhi के उद्घाटन के बाद कुक ने प्रधानमंत्री Narendra Modi से भी मुलाकात की. मैच के मोर्चे पर डीसी के गेंदबाजों ने बारिश से विलंबित खेल में अनुशासित प्रदर्शन किया, क्योंकि केकेआर के केवल तीन बल्लेबाज पहली पारी में दोहरे अंक के निशान को छूने में सफल रहे.

सोनम कपूर, एप्पल सीईओ टिम कुक, बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला और अन्य
सोनम कपूर, एप्पल सीईओ टिम कुक और अन्य
सोनम कपूर, एप्पल सीईओ टिम कुक और अन्य

यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में गुरुवार को खेले गए आईपीएल 2023 मैच में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान David warner (41 रन पर 57 रन) के अहम अर्धशतक की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को बारिश के बाद आईपीएल में चार विकेट से हराकर सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की. अक्षर पटेल (2/13), कुलदीप यादव (2/15), ईशांत शर्मा (2/19) और एनरिक नार्जे (2/20) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत डीसी ने केकेआर को 20 ओवरों में 127 रनों पर समेट दिया. IPL 2023 : Apple CEO Tim Cook . Sonam Kapoor . DC vs KKR .

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ेंःDC vs KKR : टॉम मूडी ने दिल्ली कैपिटल्स को बताया जीत का फॉर्मूला, दी ये 3 सलाह

Last Updated :Apr 21, 2023, 11:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details