दिल्ली

delhi

IPL नीलामी खत्म, अब हमें भारत के लिए खेलने पर ध्यान देना होगा: रोहित शर्मा

By

Published : Feb 15, 2022, 7:00 PM IST

रोहित शर्मा ने कहा, "जो कुछ भी आईपीएल में हुआ है अब वह खत्म हो चुका है. इसलिए अब अगले दो हफ्तों के लिए हमें भारत के लिए खेलने पर ध्यान देना है और कुछ नहीं."

IPL Mega Auction is done, now we should focus on T20I Series says Rohit sharma
IPL Mega Auction is done, now we should focus on T20I Series says Rohit sharma

कोलकाता:भारत के सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को आईपीएल की मेगा नीलामी खत्म होने के बाद खिलाड़ियों से कहा कि वे भारत के लिए खेलने पर ध्यान दें. उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ियों को स्पष्टता दी गई है और यह उन पर निर्भर करता है कि वे कैसे खेलना चाहते हैं.

रोहित ने कहा, "जो कुछ भी आईपीएल में हुआ है अब वह खत्म हो चुका है. इसलिए अब अगले दो हफ्तों के लिए हमें भारत के लिए खेलने पर ध्यान देना है और कुछ नहीं."

उन्होंने आगे कहा, "मैं समझ सकता हूं कि टीम के कुछ सदस्य नीलामी के दौरान उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं, यह अपने भीतर कुछ भावना है कि वे आईपीएल में किस टीम के लिए खेलेंगे. लेकिन अब वह खत्म हो चुका है. हमारी एक अच्छी बैठक थी. अब सभी को अगले दो सप्ताह तक भारत के लिए खेलने पर ध्यान देना होगा."

ये भी पढ़ें- पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण वॉशिंगटन सुंदर टी20 सीरीज से बाहर

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले रोहित ने दोहराया कि टीम प्रबंधन इस समय आईपीएल पर विचार नहीं कर रहा है.

उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो यहां आईपीएल पर कोई विचार नहीं है. हम वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 पर ध्यान केंद्रित करेंगे. मुझे पता है कि ये लोग अपनी फ्रेंचाइजी के लिए अलग-अलग भूमिका निभाते हैं, लेकिन हमें उनसे यहां जो चाहिए वह महत्वपूर्ण है. आईपीएल बाद में होगा, लेकिन फिलहाल भारत के लिए खेलना है."

भारत बुधवार से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज से भिड़ेगा. भारत ने पिछले हफ्ते वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-0 से हराया और टी20 सीरीज में भी जीतने की कोशिश करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details