दिल्ली

delhi

DC vs CSK: चेन्नई ने दिल्ली को दिया 180 रनों का लक्ष्य

By

Published : Oct 17, 2020, 9:11 PM IST

मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने निर्धारित 20 ओवरों के खेल में 179/4 का स्कोर बनाया.

DC vs CSK
DC vs CSK

शारजाह: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण में आज टूर्नामेंट का 34वां मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है.

मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था और टीम ने अपने निर्धारित 20 ओवरों के खेल में 179/4 का स्कोर बनाया.

हालांकि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना टीम के लिए सही नहीं रहा था क्योंकि पहले ही ओवर में टीम के सलामी बल्लेबाज सैम करन बिना खाता खोले अउट हो गए थे. इसके बाद दूसरे विकेट के लिए फॉफ डु प्लेसिस और शेन वॉटसन ने 87 रनों की साझेदारी निभाई. डु प्लेसिस (58) और वॉटसन (36) के स्कोर पर पवेलियन लौटे.

दिल्ली बनाम चेन्नई

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला एक बार फिर से शांत रहा और वो केवल (3) रन बनाकर आउट हुए. टीम के लिए अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायडू ने बेहद ही शानदार पारी खेली. रायडू ने 25 गेंदों पर नाबाद 45 रन बनाए, जबकि रविंद्र जडेजा के बल्ले से 13 गेंदों पर 33 रनों की आतिशी पारी देखने को मिली.

दिल्ली कैपिटल्स के लिए तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे सबसे ज्यादा दो और अन्य गेंदबाजों में तुषार देशपांड़े और कगिसो रबाडा एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाब हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details