दिल्ली

delhi

IPL 2020: राणा और नारायण के सामने फेल हुए दिल्ली के गेंदबाज, टीम को मिला 195 रनों का लक्ष्य

By

Published : Oct 24, 2020, 5:16 PM IST

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने निर्धारित 20 ओवरों के खेल में 194/6 का स्कोर बनाया.

KKR vs DC
KKR vs DC

अबू धाबी: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण में आज टूर्नामेंट का 42वां मुकाबला अबू धाबी के शेख जाएद स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है. जहां मैच की शुरूआत दिल्ली के टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के साथ हुई.

सुनील नारायण

श्रेयस अय्यर के फैसले को दिल्ली के गेंदबाजों ने सही साबित कर दिखाया और केकेआर के पहले तीन विकेट सिर्फ 42 के स्कोर पर गिर गए. शुबमन गिल (9), राहुल त्रिपाठी (13) और पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक (3) रन बनाकर आउट हुए.

तीन विकेट सस्ते में गंवाने के बाद नितीश राणा और सुनील नारायण ने पारी को संभालने का काम किया. दोनों खिलाड़ियों ने चौथे विकेट के लिए बढ़िया शतकीय साझेदारी निभाई. दोनों ने चौथे विकेट के लिए 115 रन जोड़े. नारायण ने नंबर-5 पर बल्लेबाजी करते हुए मात्र 32 गेंदों पर 64 रनों की आतिशी पारी खेली. अपनी पारी में उन्होंने छह चौके और चार छक्के भी लगाए.

नितीश राणा

आज ओपनर की भूमिका में नजर आने वाले नितीश राणा के बल्ले ने भी जमकर आग उगली. राणा ने 53 गेंदों पर 81 रनों की पारी खेली. कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने निर्धारित 20 ओवरों के खेल में 194/6 का स्कोर बनाया.

दिल्ली कैपिटल्स के लिए एनरिच नॉर्टजे, मार्कस स्टोइनिस और कगिसो रबाडा दो-दो विकेट अपने नाम करने में सफल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details