दिल्ली

delhi

वापस लौटे भारतीय स्टार क्रिकेटर विराट कोहली, स्टाइिलश लुक में आए नजर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 7, 2024, 6:29 PM IST

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली अफ्रीका के दौरे के बाद आज रविवार को वापस भारत लौट आए हैं. विराट कोहली को एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में देखा गया. फैंस की नजर अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए स्क्वाड की घोषणा पर है. पढ़ें पूरी खबर......

Virat Kohli
विराट कोहली

नई दिल्ली :भारतीय स्टार खिलाडी विराट कोहली अफ्रीका दौरे के बाद वापस भारत लौट आए हैं. भारतीय टीम दूसरा टेस्ट मैच जीतने के बाद पहले ही वापस आ गई थी लेकिन कोहली वहीं रुके थे. इस बीच सभी की नजर अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज पर है कयास लगाए जा रहे हैं कि विराट कोहली टी20 सीरीज का हिस्सा नही होंगे.

विश्व कप 2023 के बाद विराट कोहली का अफ्रीका के खिलाफ पहला मैच था. उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज और अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी20 मैचों से आराम दिया गया था. अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में कोहली ने 38 और 76 रन बनाए थे. उसके बाद दूसरे मैच में 46 और 12 रन बनाए. इस सीरीज में भारतीय टीम 1-1 से बराबर रही.

नीली जर्सी में देखना चाहते हैं फैंस
विराट कोहली विश्व कप के बाद से ब्लू जर्सी में नहीं दिखे है. फैंस चाहते हैं कि कोहली और रोहित शर्ना अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का हिस्सा हों. अगर वह अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज नहीं खेलते हैं तो 25 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलते नजर आएंगे.

विश्व कप 2023 में रहे टॉप स्कोरर
भारतीय टीम ने विश्व कप 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया है भले ही टीम विश्व कप नहीं जीत पाई हो लेकिन फाइनल को छोड़कर टीम ने सभी मैच जीते. विराट कोहली इस विश्व कप 2023 में रिकॉर्ड तोडते हुए 736 रन बनाए जो किसी एक विश्व कप में किसी खिलाडी द्वारा बनाए गए सबसे ज्यादा रन हैं. इसके लिए कोहली को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी चुना गया.

यह भी पढ़ें : टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए रोहित और विराट में से किसकी होगी वापसी, जानिए किस एक को मिलेगा मौका

ABOUT THE AUTHOR

...view details