दिल्ली

delhi

बदरी विशाल के बाद सुरेश रैना ने बाबा केदार के दर पर टेका मत्था, विशेष पूजा-अर्चना की

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 11, 2023, 5:02 PM IST

Updated : Oct 11, 2023, 6:11 PM IST

Suresh Raina visited Lord Kedarnath DHAM पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने बदरीविशाल के दर्शन के बाद भगवान केदारनाथ के दर्शन किए. विधायक उमेश कुमार भी उनके साथ मौजूद रहे. इसके बाद सुरेश रैना ऋषिकेश पहुंचे.

suresh raina
सुरेश रैना

बदरी विशाल के बाद सुरेश रैना ने बाबा केदार के दर पर टेका मत्था

रुद्रप्रयाग (उत्तराखंड):भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रहे सुरेश रैना ने आज भगवान बदरीविशाल और बाबा केदारनाथ के दर्शन किए. सबसे पहले उन्होंने सुबह बदरीविशाल के दर्शन किए. इसके बाद वह बाबा केदार के दर्शन के लिए केदारनाथ धाम पहुंचे. इस दौरान दोनों ही धामों में सुरेश रैना की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों का जमावड़ा लग गया. इस दौरान उनके मित्र व खानपुर विधानसभा से विधायक उमेश कुमार भी उनके साथ मौजूद रहे. दोनों धामों में पहुंचने पर हेलीपैड में बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति, क्रिकेट प्रेमियों और तीर्थ पुरोहित समाज ने उनका भव्य स्वागत किया.

बुधवार को क्रिकेटर सुरेश रैना सबसे पहले बदरीनाथ धाम पहुंचे. हेलीपैड पर उतरे सुरेश रैना का श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) के सदस्यों ने स्वागत किया. मंदिर समिति की ओर से क्रिकेटर रैना को भगवान बदरीविशाल का प्रसाद और अंगवस्त्र भेंट किए गए. इसके बाद सुरेश रैना केदारनाथ धाम के लिए रवाना हुए. दोपहर दो बजे के करीब क्रिकेटर सुरेश रैना केदारनाथ धाम पहुंचे. यहां भी बीकेटीसी के मुख्य कार्याधिकारी योगेंद्र सिंह, तीर्थ पुरोहित एवं प्रशंसकों ने उनका जोरदार पुष्प वर्षा से स्वागत किया. इसके बाद वे मंदिर पहुंचे और बाबा केदार की पूजा-अर्चना कर देश की सुख-समृद्धि की कामना की.
ये भी पढ़ेंःक्रिकेटर सुरेश रैना ने बदरीनाथ धाम में की पूजा अर्चना, भारत की क्रिकेट विश्व कप में जीत के लिए की प्रार्थना

क्रिकेटर सुरेश रैना के बदरीनाथ-केदारनाथ धामों में पहुंचने पर उनको देखने के लिए बड़ी संख्या में तीर्थयात्रियों और उनके प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा. क्रिकेटर रैना ने सभी प्रसंशकों का अभिवादन करने के बाद उनका धन्यवाद किया. क्रिकेटर सुरेश रैना ने कहा कि भगवान बदरीनाथ-केदारनाथ के दर्शन करके उन्हें बहुत ही शांति मिली है. इसके बाद सुरेश रैना, विधायक उमेश कुमार के साथ ऋषिकेश के लिए रवाना हुए.

Last Updated : Oct 11, 2023, 6:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details