दिल्ली

delhi

भारतीय खिलाड़ियों के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर सामने आया इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का रिएक्शन

By

Published : Jan 3, 2021, 1:30 PM IST

Team India
Team India

वेड ने अपने बयान में कहा, ''भारतीय टीम क्या कर रही है, मैं वास्तव में इस बारे में बहुत नहीं सोचता. एक टीम और निजी तौर पर हमने इस बारे में नहीं सोचा है कि भारतीय खिलाड़ी मैदान के बाहर क्या कर रहे हैं.''

हैदराबाद: हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पांच खिलाड़ियों के एक रेस्त्रा में बैठे हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद उन सभी खिलाड़ियों को पृथकवास में रखा गया और कोविड-19 जैव सुरक्षित प्रोटोकॉल के संभावित उल्लंघन की जांच शुरू कर दी गई. इन खिलाड़ियों में रोहित शर्मा सहित ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी शामिल थे.

मैथ्यू वेड

जब ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी मैथ्यू वेड से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर कोई भी टिप्पणी नहीं की. वेड ने वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा, ''भारतीय टीम क्या कर रही है, मैं वास्तव में इस बारे में बहुत नहीं सोचता. एक टीम और निजी तौर पर हमने इस बारे में नहीं सोचा है कि भारतीय खिलाड़ी मैदान के बाहर क्या कर रहे हैं. हम इस पर विचार कर रहे हैं कि हम कैसे बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं.''

टीम इंडिया के 5 खिलाड़ी हुए आइसोलेट, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया-बीसीसीआई ने शुरू की जांच

बताते चलें कि मौजूदा समय में ये सभी पांचों भारतीय खिलाड़ी आइसोलेशन में हैं और कोविड-19 के प्रोटोकॉल के नियम उल्लंघन को बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया जांच कर रहा है. अगर ये सभी खिलाड़ी आरोपी पाए गए तो इनके बचे हुए दोनों टेस्ट खेलने की संभावनाएं लगभग समाप्त हो जाएगी.

मौजूदा समय में बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और तीसरा मुकाबला गुरूवार, सात जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details