दिल्ली

delhi

टीम इंडिया ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, देखिए कैसी है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 5, 2023, 1:53 PM IST

Updated : Nov 5, 2023, 1:59 PM IST

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच कोलताका के ईडन गार्डन्स में आईससी विश्व कप 2023 का 37वां मैच खेला जा रहा है. इस मैच में रोहित शर्मा टॉस के लिए आए और उन्होंने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. इसके साथ ही साउथ अफ्रीका पहले गेंदबाजी करती हुई नजर आएगी.

Rohit Sharma
रोहित शर्मा

कोलकाता:आईसीसी विश्व कप 2023 का 37वां मैच भारत और साउथ अफ्रीका के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में टॉस के लिए मैदान पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बवुमा आए. इस दौरान भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और साउथ अफ्रीका को गेंदबाजी करने का न्योता दिया. इस मैच के लिए रोहित शर्मा ने अपनी विनिंग प्लेइंग 11 में कोई भी बदलाव नहीं किया. इसके साथ ही साउथ अफ्रीका की टीम भी बिना किसी बदलाव के इस मैच में उतरी है.

रोहित ने प्लेइंग इलेवन में नहीं किया कोई बदलाव
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस पर बात करते हुए कहा कि, 'हम पहले बल्लेबाजी करना चाहेंगे. ये पिच अच्छी है'. जब रवि शास्त्री ने टॉस के टाइम रोहित से पूछा की आपकी टीम चोट की समस्या से गुजर रही है. आपकी प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव है. तो रोहित ने कहा, 'हम सेम टीम के साथ जा रहे है. हमने टीम में कोई भी बदलाव नहीं किया है'.

भारत और साउथ अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन

भारत -रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज.

साउथ अफ्रीका - क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), टेम्बा बावुमा (कप्तान), रासी वान डेर डुसेन, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, मार्को जेनसन, तबरेज शम्शी, केशव महाराज, कैगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी.

कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में आज भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का 35वां बर्थडे मनाया जाने वाला है. इंनिग्स ब्रेक के समय कोहली का जन्मदिन सेलिब्रेट किया जाएगा.

ये खबर भी पढ़ें :देशभर में खास अंदाज में फैंस मना रहे हैं विराट का बर्थडे, जनिए किस फैन से मिला कोहली को दिल छू लेने वाला तोहफा
Last Updated :Nov 5, 2023, 1:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details