दिल्ली

delhi

साउथ अफ्रीका खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से मोहम्मद शमी हो सकते हैं बाहर, जानिए क्या है वजह

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 14, 2023, 7:25 PM IST

मोहम्मद शमी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. खबरों की माने तो शमी साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो सकते हैं. शमी ने विश्व कप 2023 में शानदार प्रदर्शन किया था. उसके बाद से शमी अपनी छुट्टियों को एन्जॉय कर रहे हैं.

Mohammed Shami
मोहम्मद शमी

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस खबर के सामने आते ही शमी के फैंस को एक बड़ा झटका लगा है. इन खबरों की माने तो वो भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं. मोहम्मद शमी को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 26 दिसंबर से होने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर किया जा सकता है.

मोहम्मद शमी हो सकते हैं टेस्ट सीरीज से बाहर
दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मोहम्मद शमी फिलहाल चोटिल हैं. वो अभी अपनी चोट से उभर रहे हैं. वो पूरी तरह टखने की चोट से उभर नहीं जाते तब तक उनको टीम में शामिल नहीं किया जाएगा. ऐसे में हो सकता है कि शमी साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली इस टेस्ट सीरीज को मिस कर दें. अभी तक शमी के टेस्ट सीरीज से बाहर होने का कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है.

भारत और साउथ अफ्रीका का टेस्ट मैच शेड्यूल

पहला टेस्ट मैच - 26 से 30 दिसंबर - सुपर स्पोर्ट पार्क सेंचुरियन

दूसरा टेस्ट मैच - 3 से 7 जनवरी - न्यूलैंड्स केपटाउन

साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारत की टेस्ट टीम - रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह (उप कप्तान), प्रसिद्ध कृष्णा.

ये खबर भी पढ़ें :आईपीएल 2024 की नीलामी में लग सकती है इन खिलाड़ियों की बंपर लॉटरी, फ्रेंचाइजी जमकर लुटा सकतीं हैं पैसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details