दिल्ली

delhi

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले वाशिंगटन सुंदर और तिलक वर्मा ने मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 23, 2023, 4:42 PM IST

भारतीय क्रिकेटर वाशिंगटन सुंदर और तिलक वर्मा ने विशाखापट्टनम में एक मंदिर में पहुंचे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरुआत से पहले उन्होंने मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की.... ( Washington sundar, Tilak varma offered prayers)

tilak varma or washington sundar
वाशिंगटन सुंदर और तिलक वर्मा

विशाखापत्तनम : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज आज से शुरू हो रही है. भारतीय टीम ने इस सीरीज के लिए नए स्क्वाड को मौका दिया है. विश्व कप 2023 में खेलने वाली टीम को बीसीसीआई ने आराम दिया है. सीरीज के लिए विश्व कप की टीम में शामिल सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है. वहीं श्रेयस अय्यर थोड़े आराम के बाद अंतिम दो मैचों के लिए टीम का हिस्सा होंगे.

भारतीय क्रिकेटर वाशिंगटन सुंदर और तिलक वर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बहुप्रतीक्षित टी20 सीरीज के पहले मैच से पहले विशाखापत्तनम में सिम्हाचलम श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर का दौरा किया. दोनों खिलाड़ियों ने भगवान से आशीर्वाद मांगा और गुरुवार को मंदिर में एक विशेष पूजा में भाग लिया. रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या की अनुपस्थिति में सूर्यकुमार यादव की अगुवाई में मेन इन ब्लू, टी-20 में ऑस्ट्रेलिया का सामना करने के लिए तैयार है.

तिलक वर्मा ने अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट में अब तक 10 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 9 पारियों में 231 रन बनाए हैं. उनका इन 9 पारियों में सर्वश्रेष्ठ स्कोर 55 नाबाद है. उनके पास इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन कर छा जाने का सुनहरा मौका है. वहीं वाशिंगटन सुंदर ने स्पिन गेंदबाज के रूप में क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में क्रिकेट खेला है. और उन्होंने टी-20 में 40 मैचों की 38 पारियों में अब तक 31 विकेट हासिल किए हैं.

सूर्यकुमार यादव ने सीरीज की शुरुआत से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने विचार साझा किए. उन्होंने व्यक्तिगत उपलब्धियों पर टीम के लक्ष्यों को प्राथमिकता देने के महत्व पर जोर दिया. वेस्टइंडीज और अमेरिका में 2024 में होने वाले टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए, यादव ने अपने साथियों को निडर होकर खेलने और टीम की सफलता में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया.

यह भी पढ़ें : विजय हजारे ट्रॉफी में युजवेंद्र चहल का शानदार प्रदर्शन, 28 रन देकर झटके 6 विकेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details