दिल्ली

delhi

ICC WORLD CUP 2023: धर्मशाला में भारत-न्यूजीलैंड के बीच होगी भिड़ंत, मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर किया अभ्यास

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 21, 2023, 11:12 PM IST

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच भिड़ंत होने वाला है. वहीं, मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने शनिवार को जमकर नेट अभ्यास किया. नेट प्रैक्टिस के दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज गेंदबाजी का अभ्यास करते नजर आए. वहीं, विराट कोहली और केएल राहुल ने भी बल्लेबाजी का अभ्यास किया. बता दें कि रविवार का मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है. पढ़ें पूरी खबर.. (ICC WORLD CUP 2023)

ICC WORLD CUP 2023
धर्मशाला में भारत-न्यूजीलैंड के बीच होगी भिड़ंत

धर्मशाला में भारत-न्यूजीलैंड के बीच होगी भिड़ंत

धर्मशाला:अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 22 अक्टूबर टीम इंडिया और न्यूजीलैंड टीम के बीच वनडे वर्ल्ड कप टूर्नामेंट का 21वां मुकाबला खेला जाना है. इसको लेकर शनिवार दोपहर बाद न्यूजीलैंड की टीम अपना नेट अभ्यास करने के बाद वापस होटल चली गई. वहीं, शाम को करीब 6 बजे टीम इंडिया के खिलाड़ियों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम लाया गया. इस दौरान अपने चहेते क्रिकेट स्टार की एक झलक पाने के लिए धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम के बाहर दर्शकों का हुजूम लगा रहा.

दरअसल, धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में नेट प्रैक्टिस में भाग लेने के लिए पहुंची टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने पहले स्टेडियम में वार्मअप किया और उसके बाद प्रैक्टिस के लिए नेट में पहुंच गए. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने फ्लड लाइट में अपना नेट प्रैक्टिस किया. इस प्रैक्टिस के दौरान जहां टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आए. वहीं, विराट कोहली और केएल राहुल भी बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए देखे गए.

22 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने टीम के कोच राहुल द्रविड़ के साथ स्टेडियम में जाकर पिच का जायजा भी लिया. इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा और टीम के कोच राहुल द्रविड़ काफी देर बातचीत करते हुए भी नजर आए. टीम इंडिया के खिलाड़ियों की इस मैदान पर रणनीति यही रहने वाली होगी कि अगर टीम के कप्तान रोहित शर्मा टॉस जीतते है तो, पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लेंगे. क्योंकि इस पिच का मिजाज भी तेज गेंदबाज के पक्ष में जाता है. ऐसे में यह मुकाबला भी दर्शकों के लिये काफी रोमांचक रहने वाला है. अब देखना दिलचस्प होगा की इस मुकाबले में किसका पलड़ा कितना भारी रहता है.

ये भी पढ़ें:ICC World cup 2023: धर्मशाला की पिच पर होगा भारत-न्यूजीलैंड का आमना-सामना, स्टेडियम में लगेगा राजनीतिक धुरंधरों का जमावड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details