दिल्ली

delhi

हार्दिक पांड्या IPL 2024 और टी20 विश्व कप के लिए जमकर बहा रहे पसीना, जिम वर्कआउट का वीडियो वायरल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 8, 2024, 6:56 PM IST

हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप में टखने में लगी चोट के बाद से टीम इंडिया से बाहर हैं. पांड्या चोट से उबर रहे हैं और वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. जिम वर्कआउट का हार्दिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

hardik pandya
हार्दिक पांड्या

हैदराबाद :भारत के स्टार ऑलराउंडर और टी20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाज हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 और आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. टखने में लगी चोट से उबरने के बाद पांड्या अब रिहैब से गुजर रहे हैं. 30 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. हार्दिक के जिम वर्कआउट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनके इस पोस्ट पर फैंस के मिले-जुले रिएक्शन सामने आए रहे हैं.

कड़ी मेहनत कर रहे हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या ने इस्टाग्राम पर जिम वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं. पांड्या इस वीडियो में पूरी तरह से फिट नजर आ रहे हैं और भारी भरकम डंबल्स के साथ वर्कआउट कर रहे हैं. इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया, 'भाई बस चोटिल मत हो जाना'. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'जल्दी ठीक हो जाओ चैंपियन'.

टीम इंडिया से हैं बाहर
बता दें कि हार्दिक पांड्या को बांग्लादेश के खिलाफ वर्ल्ड कप लीग मैच में गेंदबाजी के दौरान दाएं टखने में चोट लग गई थी. जिसके बाद वो पूरे वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे. पांड्या की इसके बाद सर्जरी हुई और अब वह रिहैब प्रॉसिस से गुजर रहे हैं, और अभी पूरी तरह से फिट नहीं है. 1 जून से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई ने उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ 11 जनवरी से शुरू होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया है.

ये भी पढ़ें :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details