दिल्ली

delhi

अगर खिताब जीतना है तो मुंबई इंडियंस को इन खिलाड़ियों को खरीदने पर देना होगा ध्यान..!

By

Published : Dec 20, 2022, 11:48 AM IST

Updated : Dec 20, 2022, 1:05 PM IST

एडम जम्पा और आदिल रशीद दोनों प्रमुख लेग स्पिनर हैं, जिन पर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड रन-फ्लो को रोकने और बीच के ओवरों में विकेट लेने के लिए बहुत अधिक निर्भर हैं. पांच बार के आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए यह एकदम सही जोड़ी होगी.

IPL Mini Auction 2023
आगामी आईपीएल 2023 खिलाड़ियों की नीलामी

नई दिल्ली : भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के एडम जम्पा या इंग्लैंड के आदिल रशीद में से कोई एक शुक्रवार को कोच्चि में होने वाली आगामी आईपीएल 2023 खिलाड़ियों की नीलामी में पांच बार के आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए एकदम सही जोड़ी होगी. आईपीएल 2022 में निराशाजनक निचले स्थान पर रहने वाली मुंबई को स्पिनरों की जरूरत है.

संजय मांजरेकर के अनुसार, जम्पा और रशीद की सेवाएं प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करने की उम्मीद है. जम्पा और रशीद दोनों प्रमुख लेग स्पिनर हैं, जिन पर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड रन-फ्लो को रोकने और बीच के ओवरों में विकेट लेने के लिए बहुत अधिक निर्भर हैं.

आदिल रशीद

उन्होंने कहा, आप जानते हैं कि जब आप उनके गेंदबाजी आक्रमण को देखते हैं, तो पिछली बार उन्हें नुकसान उठाना पड़ा था, लेकिन अब उनके पास जोफ्रा आर्चर और बुमराह फिट हैं, उनके पास जेसन बेहरेनडॉर्फ हैं, तो यह एक गुणवत्ता आक्रमण है जो उनके पास है. इसलिए यह कोई समस्या नहीं है.

एडम जम्पा

स्टार स्पोर्ट्स पर 'गेम प्लान ऑक्शन स्पेशल' शो में मांजरेकर ने कहा, बैटिंग में भी, रोहित शर्मा फॉर्म में वापस आते दिखाई दे रहे हैं, जो हर बात का ख्याल रखते हैं, इसलिए वे भी उम्मीद कर रहे होंगे कि उन्हें भी लेग स्पिनरों में राशिद खान या सुनील नरेन जैसे किसी की जरूरत है. इसलिए, वे उनकी तलाश कर रहे हैं.

लेकिन जम्पा और रशीद अपने कौशल और विविधताओं के माध्यम से आईपीएल मंच पर आग नहीं लगा पाए हैं. 14 आईपीएल मैचों में, जम्पा ने 17.62 के औसत और 7.74 की इकॉनमी रेट से 21 विकेट लिए हैं, जिसमें 6/19 के सर्वश्रेष्ठ आंकड़े शामिल हैं, जब वह पहली बार राइजिंग पुणे सुपरजायंट के लिए खेले थे.

दूसरी ओर, रशीद की आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स के लिए सिर्फ एक मैच खेले थे. तो, यही वह जगह है जहां जम्पा या आदिल रशीद जैसा कोई व्यक्ति की तलाश है.

इसे भी पढ़ें :IPL Mini Auction 2023 : आईपीएल में दिखेगा गेल समेत इन खिलाड़ियों का नया अवतार

Last Updated : Dec 20, 2022, 1:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details