दिल्ली

delhi

जानिए कोहली को लेकर पूर्व क्रिकेटर्स क्यों उठा रहे सवाल?

By

Published : Sep 20, 2021, 7:03 PM IST

विराट कोहली के आईपीएल 2021 के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की कप्तानी छोड़ने का फैसला करने की घोषणा के समय पर कई पूर्व खिलाड़ियों ने सवाल उठाए हैं.

Former cricketers raised questions  Kohli announcement of leaving the captaincy  virat Kohli leaving the captaincy  कप्तान विराट कोहली  पूर्व क्रिकेटरों ने उठाए सवाल  कोहली के कप्तानी छोड़ने की घोषणा  आईपीएल 2021  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
कप्तान विराट कोहली

नई दिल्ली:कप्तान विराट कोहली के IPL 2021 के बाद Royal Challengers Bangalore की कप्तानी छोड़ने का फैसला करने की घोषणा के समय पर कई पूर्व क्रिकेटर्स ने सवाल उठाए हैं. पूर्व खिलाड़ियों का कहना है, वह इस बात की घोषणा आईपीएल के बाद भी कर सकते थे. तीन दिन पहले कोहली ने कहा था, वह आईसीसी टी-20 विश्व कप होने के बाद भारतीय टीम के टी-20 प्रारुप की कप्तानी छोड़ेंगे.

कोहली ने रविवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए आईपीएल 2021 के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ने की घोषणा की थी, जिसके बाद पूर्व खिलाड़ी आश्चर्यचकित रह गए.

यह भी पढ़ें:BCCI Home Fixture: T-20 वर्ल्ड कप के बाद 4 देशों की मेजबानी करेगा भारत, देखें शेड्यूल

पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, मैं उनके फैसले से काफी हैरान हूं. कोहली को इस समय यह फैसला नहीं लेना चाहिए था. यह टीम को किसी भी तरह से मदद नहीं करेगा. अगर उन्हें कप्तानी छोड़नी ही थी तो वह टूर्नामेंट के बाद छोड़ सकते थे. क्योंकि उनके इस निर्णय से टीम पर प्रभाव पड़ेगा.

यह भी पढ़ें:मंजिलें और भी...बंदिशों को तोड़कर कश्मीर लड़कियों में बढ़ रहा रग्बी का क्रेज

पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, मैं यह जानने के लिए उत्साहित हूं कि कोहली ने कप्तानी छोड़ने का फैसला टूर्नामेंटों से पहले क्यों लिया. कोहली ने आरसीबी की कप्तानी 2013 में संभाली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details