दिल्ली

delhi

पांचवें टेस्ट से पहले इंग्लैंड को लग सकता है बड़ा झटका

By

Published : Jan 8, 2022, 7:45 PM IST

इंग्लैंड को 14 जनवरी से होबार्ट में पांचवें और अंतिम एशेज टेस्ट से पहले बड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि ऑलराउंडर बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टो के चोटों के कारण मैच से बाहर होने की संभावना है.

अंतिम एशेज टेस्ट  final ashes test  होबार्ट  ऑलराउंडर बेन स्टोक्स  जोस बटलर  जॉनी बेयरस्टो  एशेज टेस्ट  Hobart  All-rounder Ben Stokes  Jos Buttler  Jonny Bairstow  Ashes Test
Final Ashes Test

सिडनी:इंग्लैंड क्रिकेट टीम पहले से ही एशेज टेस्ट सीरीज में 0-3 से पीछे है. ऑस्ट्रेलिया द्वारा शनिवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर इंग्लैंड को एक असंभव लक्ष्य दिया गया है, जिसे देखते हुए इंग्लिश टीम को चौथे टेस्ट में भी हार का मुंह देखना पड़ सकता है.

स्टोक्स, जिन्होंने यहां पहली पारी में 66 रन बनाए थे, चोट के कारण चौथे दिन गेंदबाजी नहीं कर पाए. जबकि बटलर की उंगली में चोट लगी है. वहीं, सिडनी में पहली पारी में शतक लगाने वाले बेयरस्टो भी चोट के कारण परेशानी में हैं. बेयरस्टो को अपनी शतकीय पारी के दौरान तेज गेंदबाज पैट कमिंस की गेंद पर अंगूठे में चोट लगी थी.

यह भी पढ़ें:मयंक, पटेल और स्टार्क आईसीसी 'प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड' के लिए नामांकित

स्काई स्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट में शनिवार को कहा गया कि तीनों सिडनी टेस्ट के अंतिम दिन जरूरत पड़ने पर बल्लेबाजी के लिए उपलब्ध थे. लेकिन होबार्ट टेस्ट में उनके खेलने की संभावना न के बराबर है. शनिवार को चोटों के कारण बटलर और बेयरस्टो दोनों मैदान से बाहर हो गए. उनकी जगह फिल्डिंग के लिए ओली पोप और सैम बिलिंग्स को बुलाया गया था.

यह भी पढ़ें:'SA ने दूसरी पारी में सकारात्मक रवैये से भारतीय गेंदबाजों को हैरान किया'

इंग्लैंड के सहायक कोच ग्राहम थोर्प ने माना कि होबार्ट टेस्ट से पहले चोट एक चिंता का विषय है. हमारे लिए यह अच्छी बात नहीं है. यह संभव है शायद वे अंतिम टेस्ट से चूक जाएंगे. लेकिन फिर भी हम चौथे टेस्ट के अंत में इसके ऊपर विचार करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details