दिल्ली

delhi

IND vs SA: एल्गर ने भारतीय टीम के बॉलिंग अटैक को लेकर दिया बड़ा बयान

By

Published : Dec 22, 2021, 7:48 PM IST

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. दोनों टीमों ने सीरीज के पहले टेस्ट यानी बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए कमर कस ली है.

Dean Elgar Statement  Sports News  भारतीय टीम  गेंदबाजी लाइन अप  साउथ अफ्रीका  टेस्ट सीरीज  Ind vs South Africa  खेल समाचार  India's bowling  Test captain Dean Elgar  भारत की गेंदबाजी  टेस्ट कप्तान डीन एल्गर
Dean Elgar Statement

जोहान्सबर्ग:26 दिसंबर से भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है. इस पर दक्षिण अफ्रीका के टेस्ट कप्तान डीन एल्गर ने कहा, उनकी टीम जानती है कि भारत के पास एक अच्छी गेंदबाजी लाइन अप है, जो हमारे बल्लेबाजों को चुनौती दे सकते हैं. भारत के खिलाफ सीरीज में उनकी टीम के बल्लेबाजों के लिए अनुभव की कमी के बावजूद, अच्छा प्रदर्शन करने का मौका होगा.

एल्गर ने आधिकारिक सीएसए वेबसाइट के हवाले से कहा था, दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम का सामना करना हमेशा कठिन होता है. उनके पास बहुत अच्छी गेंदबाजी लाइनअप है और हम इसके बारे में जानते हैं. हमारे पास अनुभवी बल्लेबाजों की कमी है. इसलिए सीरीज में युवा खिलाड़ियों के पास बेहतर प्रदर्शन करने का शानदार मौका है.

यह भी पढ़ें:शाबाश भारत के शेर! एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में भारत ने पाक को 4-3 से धूल चटाई, जीता ब्रॉन्ज

एल्गर ने आगे कहा, यह एक संदेश है जो मैं पिछले कुछ महीनों से अपने खिलाड़ियों को दे रहा हूं. क्योंकि यह खुदको साबित करने का एक अच्छा अवसर है. यदि वे नहीं करते हैं, तो अन्य खिलाड़ी लाइन में इंतजार कर रहे हैं. एल्गर का मानना है कि चोट के कारण एनरिक नॉर्टजे के बाहर होने के बाद उनकी टीम में तेज गेंदबाजी विभाग में अच्छा प्रदर्शन करने का अभी भी दम है.

यह भी पढ़ें:साल 2023 में पाकिस्तान में तीन टी-20 मैच खेलेगी वेस्टइंडीज की टीम

34 साल के खिलाड़ी जो साल 2018 सीरीज में छह पारियों में 207 रन के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. टीम की अगुवाई करते हुए बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं. उन्होंने कहा, मैं हमेशा अच्छी तरह टीम का नेतृत्व करना चाहता हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरी टीम में कौन है, या नहीं.

यह भी पढ़ें:Video: धवन ने अनोखे अंदाज में पूछा, 'कितने आदमी थे'

एल्गर ने कहा, मैं बल्ले से आगे बढ़कर नेतृत्व करना पसंद करता हूं, इसलिए मुझे पता है कि टीम में रन बनाना मेरे लिए एक बड़ी भूमिका है. एल्गर ने देश में कोविड-19 स्थिति के कारण प्रशंसकों को पूरी सीरीज के लिए स्टेडियमों में अनुमति नहीं दिए जाने पर निराशा जताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details