दिल्ली

delhi

Cricket world cup 2023 : अंपायर के खिलाफ वॉर्नर का गुस्सा नहीं हुआ शांत, बोले- उनके करियर की गलतियां भी स्क्रीन पर दिखाई जाए

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 18, 2023, 5:26 PM IST

विश्व कप 2023 के 14वें मुकाबले में अंपायर का आउट देना वॉर्नर को अब तक खल रहा है एक तो वॉर्नर पहले से ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. अब उन्होंने अंपायर के खिलाफ गुस्सा निकाला है.

david warner on umpire
डेविड वार्नर

नई दिल्ली : विश्व कप 2023 के ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच 14वां मुकाबला गुरुवार को खेला गया था. इस मुकाबले में डेविड वॉर्नर को एलबीडब्ल्यू आउट दे दिया गया था. जिसके बाद डेविड वार्नर बहुत नाराज नजर आए थे. उन्हें अपने जूते पर गुस्से में बल्ला मारते और अंपायर को कुछ बोलते हुए भी देखा गया था. उस घटना पर वार्नर का अभी तक गुस्सा शांत नहीं हुआ है उनको अंपायर से नाराजगी है.

वार्नर ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि हमें बताया जाए कि यह तकनीक कैसे काम करती है उसके बाद हम तय करेंगे कि हमें इसको तीसरे अंपायर के पास रेफर करना है या नहीं. उन्होंने आगे कहा कि जब मैने अंपायर से पूछा कि मुझे क्यों आउट दिया गया तो उन्होंने बोला कि गेंद पीछे की तरफ स्विंग होकर स्टंप पर लग रही थी. जबकि मुझे ऐसा कुछ नहीं लगा.

वार्नर ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं बड़ी स्क्रीन पर देखना चाहता हूं कि किस अंपायर ने कितनी गलतियां की है. अंपायरों को स्टेट सामने आने चाहिए. और सबको पता लगना चाहिए कि किसकी गलतियों के आंकड़े कितने हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में श्रीलंका का खिलाफ 5 विकेट से जीत हासिल की थी. इस मैच में वॉर्नर ने सिर्फ 11 रन बनाए थे और वह अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं.ऑस्ट्रेलिया अपना अगला मुकाबला 20 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी.

यह भी पढ़ें : Virat Kohli की लॉस एंजिल्स ओलंपिक के निदेशक ने की जमकर तारीफ, इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को लेकर बोली बड़ी बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details