दिल्ली

delhi

women world cup: फाइनल हारने के बाद स्मृति मंधाना ने क्रिकेट फैन्स से मांगी माफी

By

Published : Mar 11, 2020, 10:28 PM IST

मंधाना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने आठ मार्च को एमसीजी मैदान को भर दिया और पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारा समर्थन किया. परिणाम हमारे पक्ष में नहीं रहा है और इसके लिए मैं वास्तव में आप सब से माफी मांगती हूं."

SMRITI MANDHANA
SMRITI MANDHANA

नई दिल्ली:भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने टी-20 विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद क्रिकेट फैन्स से माफी मांगी है.

फाइनल हारने के बाद भारतीय महिला टीम

मंधाना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने आठ मार्च को एमसीजी मैदान को भर दिया और पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारा समर्थन किया. परिणाम हमारे पक्ष में नहीं रहा है और इसके लिए मैं वास्तव में आप सब से माफी मांगती हूं. लेकिन जिस तरह से आप सब का समर्थन मिला, उससे मैं बहुत खुश हूं और इस तरह का समर्थन हमें और ऊपर ले जाएगा."

स्मृति मंधाना

उन्होंने कहा, "इस विश्व कप के दौरान पूरी टीम और सपोर्ट स्टाफ की ओर से किए गए कड़ी मेहनत की मैं प्रशंसा करती हूं. वास्तव में इस युवा टीम पर बहुत गर्व है. अपनी टीम की ओर से मैं आप सबसे वादा करती हूं कि हम कड़ी मेहनत करेंगे और मजबूती से वापसी करेंगे."

स्मृति मंधाना का माफीनामा

बता दें कि मंधाना की खुद की फॉर्म पूरे टूर्नामेंट में अच्छी नहीं थी और उन्होंने चार पारियों में केवल 49 रन ही बनाए थे. जिसके चलते फाइनल में टीम की ओर कोई बल्लेबाज 184 के स्कोर को चेज न कर सकीं.

इस फाइनल मैच में भारतीय विकेट-टेकर गेंदबाद पूनम यादव भी अपना जादू न चला सकीं. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के लिए उनकी विकेटकीपर बल्लेबाज एलिसा हेली ने पहली पारी में 39 गेंदों में 75 रन बनाकर पूरी तरह से मैच ऑस्ट्रेलिया के पाली में डाल दिया था.

शॉट खेलती स्मृति मंधाना

हालांकि शुरुआती ओवरों में हेली का विकेट लिया जा सकता था लेकिन उस वक्त शेफाली वर्मा के हाथों उनका कैच छुट गया था.

इसके बाद हेली ने बीना कोई देरी किए रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया और ऑस्ट्रेलिया को जीत के मुहाने पर ला कर खड़ा कर दिया.

भारतीय बल्लेबाजी की बात करें तो उस दिन भारत की टॉप स्कोरर शेफाली वर्मा मात्र 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गईं और कोई भी बल्लेबाज रन बनाने की जिम्मेदारी न ले सकीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details