दिल्ली

delhi

IND vs ENG: पहले टेस्ट से पहले बुमराह ने नेट्स पर उतारी कुंबले के एक्शन की नकल, देखिए Video

By

Published : Jan 30, 2021, 7:48 PM IST

बीसीसीआई ने बुमराह की वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- हम सबने जसप्रीत बुमराह की फाइरी यॉर्कर्स और शार्प बाउंसर्स तो देखा ही है. अब यहां देखिए इस गेंदबाज का कभी न देखा गया वर्जन. बूम ने अनिल कुंबले के बॉलिंग एक्सन की नकल करने की कोशिश की और काफी हद तक सफल रहे.

Jasprit Bumrah
Jasprit Bumrah

चेन्नई :टीम इंडिया के स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह लेजेंड्री गेंदबादज अनिल कुंबले के नेट्स पर गेंदबाजी एक्शन की नकल करते हुए दिखे. आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बुमराह बिलकुल तैयार दिख रहे हैं. इस सीरीज का पहला मैच पांच फरवरी को खेला जाएगा.

अपनी सटीक लाइन और लेंथ और बेमिसाल यॉर्कर के लिए मशहूर बुमराह ने कुंबले का एक्शन की कॉपी की. बीसीसीआई ने उनकी वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- हम सबने जसप्रीत बुमराह की फाइरी यॉर्कर्स और शार्प बाउंसर्स तो देखा ही है. अब यहां देखिए इस गेंदबाज का कभी न देखा गया वर्जन. बूम ने अनिल कुंबले के बॉलिंग एक्शन की नकल करने की कोशिश की और काफी हद तक सफल रहे.

आईपीएल 2020 के दौरान मुंबई इंडियंस ने भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने छह गेंदबाजों की नकल की थी, उसमें से एक लसिथ मलिंगा का बॉलिंग एक्शन भी था.

यह भी पढ़ें- IPL 2021 के बैकअप के बारे में नहीं सोच रहे, भारत में आयोजन का विचार है : धूमल

उनके अलावा उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्ग्रा, पूर्व भारतीय गेंदबाज आशीष नेहरा, केदार जाधव, शेन वॉर्न और कुंबले के बॉलिंग एक्शन की नकल की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details