दिल्ली

delhi

Valentine's Day Special: अपनी टीचर से प्यार कर बैठे थे यूजी, लॉकडाउन में ही हुआ इकरार

By

Published : Feb 8, 2021, 9:06 AM IST

आइए देखते हैं किस तरह धनश्री वर्मा की फिरकी में युजवेंद्र चहल फंस गए और बात शादी तक पहुंची-

Dhanashree Verma And Yuzvendra Chahal
Dhanashree Verma And Yuzvendra Chahal

हैदराबाद :भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा की शादी पिछले साल दिसंबर में हुई थी. इस जोड़ी को देख कर यही लगता है कि ये दोनों एक दूसरे को पूरा करते हैं. दोनों का व्यक्तित्व काफी हद तक एक जैसा ही है. आइए देखते हैं किस तरह धनश्री की फिरकी में चहल फंस गए और बात शादी तक पहुंची-

देखिए वीडियो

एक ओर जहां साल 2020 में पूरी दुनिया कोविड-19 से जूझ रही थी और लॉकडाउन का पालन कर रही थी, ऐसे मुश्किल वक्त में चहल और धनश्री एक दूसरे से मिले थे. धनश्री से चहल ने लॉकडाउन के दौरान डांस सीखने के लिए संपर्क किया था और इसके बाद धनश्री उनकी डांस टीचर बन गईं. इसी तरह दोनों अच्छे दोस्त बने और लॉकडाउन के दौरान ही एक दूसरे को जानने लगे.

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा

चहल को धनश्री बेहद पसंद आईं और उन्होंने घर पर धनश्री के बारे में बता दिया. फिर 8 अगस्त 2020 को दोनों का रोका हो गया था. कोरियोग्राफर, यूट्यूबर और डेंटिस्ट धनश्री वर्मा को चहल के हंबल, डाउन टू अर्थ और फ्रेंडली नेचर से प्यार हो गया था.

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा

रोका करने के बाद चहल को आईपीएल खेलने के लिए यूएई जाना पड़ा. वहां धनश्री भी उनको सपोर्ट करने के लिए पहुंची थीं. दोनों ने वहां काफी अच्छा समय बिताया और चहल का आईपीएल 2020 काफी अच्छा रहा. आईपीएल खत्म होने के बाद धनश्री भारत लौट आईं और चहल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चले गए. अपना दौरा खत्म कर उन्होंने वापस आकर धनश्री से 22 दिसंबर 2020 को गुरुग्राम में शादी कर ली.

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा

ABOUT THE AUTHOR

...view details