दिल्ली

delhi

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज को दिमाग में रख ट्रेनिंग लूंगा : भुवनेश्वर

By

Published : Mar 29, 2021, 12:08 PM IST

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का कहना है कि वो इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को देखते हुए आईपीएल के दौरान ट्रेनिंग करेंगे.

Bhuvneshwar Kumar
Bhuvneshwar Kumar

पुणे: भारत और इंग्लैंड के बीच इस साल अगस्त में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज होनी है. हाल ही में भारत दौरे पर आई इंग्लैंड को भारत के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-3 से हार का सामना करना पड़ा था.

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, देखिए वीडियो

एक वेबसाइट के अनुसार, भुवनेश्वर ने कहा, "मेरी जो भी तैयारियां रहेंगी वो टेस्ट क्रिकेट को ध्यान में रखकर होंगी. हालांकि ये टीम चयन से अलग है लेकिन आईपीएल के दौरान मेरी ट्रेनिंग टेस्ट क्रिकेट को दिमाग में रखकर ही होगी. मैं टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहता हूं."

उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि मैंने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया. मैं लंबी अवधि के बारे में नहीं सोच रहा. अतीत में मेरे लिए चीजें आसान नहीं रही हैं, चाहे वो चोट के कारण हो या खराब फॉर्म की वजह से. वर्कलोड मैनेजमेंट में मुझे ध्यान देने की जरूरत है और टीम प्रबंधन भी इसको लेकर कोशिश कर रहा है."

ये भी पढ़ें- शार्दुल को मैन ऑफ द मैच और भुवी को मैन ऑफ द सीरीज न मिलना हैरानी भरा: विराट कोहली

भुवनेश्वर ने कहा, "मैं लंबे समय तक अनफिट रहा हूं तो मुझे पता है कि अगर लगातार क्रिकेट खेलना है तो फिटनेस ऐसी चीज है जिसे मुझे बरकरार रखने की जरूरत है. मुझे पता है कि सामने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज है इसलिए मैं खुद को फिट रखने की कोशिश कर रहा हूं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details