दिल्ली

delhi

विजय हजारे ट्रॉफी के लिए टी नटराजन तमिलनाडु टीम में

By

Published : Feb 4, 2021, 4:02 PM IST

भारत के तेज गेंदबाज टी नटराजन को विजय हजारे ट्रॉफी में तमिलनाडु टीम में शामिल किया गया है.

T. Natarajan
T. Natarajan

चेन्नई : भारत के तेज गेंदबाज टी नटराजन को विजय हजारे ट्रॉफी एक दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए तमिलनाडु टीम में शामिल किया गया है.

दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली टीम ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट जीता है. कार्तिक को फिर कप्तान बनाया गया है.

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीनों प्रारूपों में भारतीय टीम में पदार्पण करने वाले नटराजन इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. बीसीसीआई ने विजय हजारे ट्रॉफी के लिए तारीखों का एलान नहीं किया है.

टीएनसीए द्वारा जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक, ऑलराउंडर बाबा अपराजित टीम के उपकप्तान होंगे.

टी नटराजन

तमिलनाडु के मुख्य चयनकर्ता एस वासुदेवन ने कहा कि नटराजन को टीम में लिया गया है, लेकिन उन्हें टूर्नामेंट खेलने के लिए बीसीसीआई की अनुमति का इंतजार है.

उन्होंने कहा, हां, हमने नटराजन को चुना है, लेकिन बीसीसीआई को उन्हें टूर्नामेंट में खेलने के लिए अनुमति देनी होगी क्योंकि वे उसे इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी 20 के लिए स्वस्थ रखना चाहते हैं.

टीम- दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), बाबा अपराजित (उपकप्तान), बी इंद्रजीत, केबी अरुण कार्तिक, हरी निशांत, शाहरुख खान, एन जगदीशन, एल सूर्यप्रकाश, कौशिक गांधी, जे कौशिक, मुरुगन अश्विन, साई किशोर, एम सिद्धार्थ, सोनू यादव, के विग्नेश, टी नटराजन, अस्विन क्रिस्ट, प्रदोष रंजन पॉल, जी पेरियासामी और एम मोहम्मद.

ABOUT THE AUTHOR

...view details