दिल्ली

delhi

COVID-19: भूखे बच्चों को खाना खिलाने के लिए रैना ने की फॉफ डु प्लेसिस की तारीफ

By

Published : Jun 1, 2020, 12:17 PM IST

अनुभवी भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने फॉफ डु प्लेसिस की तारीफ करते हुए कहा, "हमें आप पर गर्व है फॉफ. आप और इमारी एक साथ मिलकर दक्षिण अफ्रीका में उन बच्चों को खाना खिला रहे हैं, जो कोविड-19 संकट में संघर्ष कर रहे हैं."

Faf du Plessis
Faf du Plessis

नई दिल्ली:अनुभवी भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने वैश्विक कोविड-19 संकट के बीच दक्षिण अफ्रीका में 35000 भूखे बच्चों को खाना खिलाने के लिए पूर्व कप्तान फॉफ डु प्लेसिस और उनकी पत्नी की पहल की रविवार को तारीफ की.

रैना और डु प्लेसिस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम की ओर से खेलते हैं.

रैना ने ट्विटर पर लिखा, "हमें आप पर गर्व है फॉफ. आप और इमारी एक साथ मिलकर दक्षिण अफ्रीका में उन बच्चों को खाना खिला रहे हैं, जो कोविड-19 संकट में संघर्ष कर रहे हैं. मैं लोगों से अपील करता हूं कि वह मदद के लिए आगे आएं और जो भी मदद कर सकते हैं, करें."

रैना के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए डु प्लेसिस ने उन्हें धन्यवाद दिया है. पूर्व कप्तान ने कहा, "धन्यवाद भाई. आप महान आदमी हैं. आपका सम्मान."

डु प्लेसिस और रग्बी टीम के कप्तान सिया कोलीसी कोरोनावायरस संकट के बीच जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं.

सुरेश रैना और फॉफ डु प्लेसिस

इन दोनों खिलाड़ियों ने केपटाउन में जरूरतमंद लोगों को घर घर तक भोजन पहुंचाने का काम किया और उन्हें जरूरी चीजें दीं. डु प्लेसिस ने इसके लिए कोलीसी का आभार व्यक्त भी किया था.

बता दें कि करोना महामारी से दक्षिण अफ्रीका काफी प्रभावित हुआ है. वहां, कुल 32,683 लोग कोरोना से संक्रमित पाएं गए हैं, जबकि 683 लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details