दिल्ली

delhi

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा को मिला नया डांस पार्टनर, वायरल हुआ VIDEO

By

Published : Feb 10, 2021, 5:51 PM IST

Updated : Feb 10, 2021, 6:02 PM IST

स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के साथ एक गाने का स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं.

Shreyas Iyer
Shreyas Iyer

हैदराबाद: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा पेशे से डॉक्टर हैं. उन्होंने साल 2014 में नवी मुंबई स्थित डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज से पढ़ाई की और एक डेंटिस्ट हैं. इसी के साथ ही वो कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं. धनश्री के डांस के वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं.

धनश्री को अभी तक कई भारतीय हस्तियों के साथ डांस परफॉर्मेंस करते हुए देखा गया है. इस बार धनश्री को नया डांस पार्टनर मिला है वो कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर हैं.

श्रेयस अय्यर ने अपने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''हमारे कदमों के बारे में सोचते हुए @ धनश्री9

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ पिछले साल शादी के बंधन में बंधे. बता दें कि कपल ने अगस्त में ही सगाई की थी. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही थी.

भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर 20 फरवरी से होने वाले विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई की कमान संभालेंगे, जबकि पृथ्वी शॉ टीम के उपकप्तान होंगे. भारत के घरेलू क्रिकेट टूनार्मेट विजय हजारे ट्रॉफी का आयोजन 20 फरवरी से 14 मार्च तक देश के छह शहरों सूरत, इंदौर, बेंगलुरु, जयपुर, कोलकाता और चेन्नई में आयोजित किया जाएगा.

Last Updated : Feb 10, 2021, 6:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details