दिल्ली

delhi

'कोई भी मुंबई का सामना नहीं करना चाहता है'

By

Published : Nov 5, 2020, 6:04 AM IST

शेन बॉन्ड ने कहा, "मेरा मानना है कि हमारी टीम ऐसी है जिसका वास्तव में कोई सामना नहीं करना चाहता है क्योंकि वे जानते हैं कि अगर वे हमसे खेलते हैं तो हम उन्हें कुछ नुकसान पहुंचा सकते हैं."

मुंबई इंडियंस
मुंबई इंडियंस

दुबई :मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने बुधवार को कहा कि कोई टीम भी उनका सामना नहीं करना चाहती है क्योंकि वो समझती है कि 'हम अपनी आक्रामक बल्लेबाजी और कातिलाना गेंदबाजी से कितना नुकसान पहुंचा सकते हैं.'

यह भी पढ़ें- कैब के पूर्व संयुक्त सचिव सरादिंदू पाल का निधन

मौजूदा चैंपियन मुंबई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नौ मैच जीतकर 18 अंक के साथ प्लेऑफ में जगह बनायी. बॉन्ड ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले क्वालीफायर की पूर्व संध्या पर कहा, "हमारी बल्लेबाजी बहुत अच्छी है. हमारी गेंदबाजी बहुत अच्छी है." उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि हमारी टीम ऐसी है जिसका वास्तव में कोई सामना नहीं करना चाहता है क्योंकि वे जानते हैं कि अगर वे हमसे खेलते हैं तो हम उन्हें कुछ नुकसान पहुंचा सकते हैं."

शेन बॉन्ड

न्यूजीलैंड के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, "हमारे पास ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्हें टूर्नामेंट जीतने का अच्छा अनुभव है. वे जानते हैं कि बड़े मैचों, दबाव वाले मैचों में कैसे जीता जाता है, इसलिए हम इस मजबूत पक्ष के साथ मैदान पर उतरेंगे और यह अंतर पैदा कर सकता है."

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा की चोट : बीसीसीआई में पारदर्शिता में कमी हुई जाहिर

उन्होंने कहा कि टीम में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो जानते हैं कि बड़े मैचों में कैसा खेलना होता है और इसलिए दिल्ली के खिलाफ चार बार की चैंपियन टीम फायदे में रहेगी. बॉन्ड ने कहा, "हमारे पास पोलार्ड, रोहित, पंड्या बंधु और सूर्यकुमार जैसे खिलाड़ी हैं जो जानते हैं कि जीत कैस दर्ज की जाती है. वे फाइनल का दबाव समझते हैं. उन्होंने इस तरह के मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है और सफलता पायी है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details