दिल्ली

delhi

अफरीदी ने कही बलूचिस्तान के बच्चों को क्रिकेट सिखाने और पढ़ाने की बात

By

Published : Jun 8, 2020, 8:47 AM IST

शाहिद अफरीदी ने कहा है कि वे बलूचिस्तान के बच्चों को अपने साथ कराची लेकर जाएंगे और क्रिकेट की कोचिंग दिलाएंगे.

शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी

हैदराबाद :पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. वे इस समय अपने देश के कई प्रांतों के दौरे पर हैं. जहां जाकर वे क्रिकेट का मुद्दा उठा रहे हैं. पिछले दिनों उन्‍होंने पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) में भारत और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर बयानबाजी की थी. साथ ही उन्होंने कहा कि था कि वो पीओके के क्रिकेटर्स को कराची ले जाना चाहते हैं और वह उन्‍हें तैयार करेंगे.

शाहिद अफरीदी

अब यही बात उन्‍होंने बलूचिस्‍तान में भी कह थी. फिर क्या था, वो जमकर ट्रोल हो गए. अफरीदी ने कहा, "बलूचिस्‍तान में काफी क्रिकेट और फुटबॉल टैलेंट है और मैं बलूचिस्‍तान में क्रिकेट के लिए हमेशा तैयार रहूंगा." अफरीदी ने वहां क्रिकेट एकेडमी खोलने की बात कही.

अफरीदी ने आगे कहा, "यहां के जो बच्‍चे पसंद आएंगे, उन्हें मैं अपने साथ कराची ले जाऊंगा. मैं उनके साथ रहूंगा और क्रिकेट के साथ साथ उन्‍हें पढ़ाऊंगा भी. बलूचिस्‍तान के लोगों में काफी टैलेंट है. मगर फिर भी यहां के लोगों को पाकिस्‍तान टीम में जगह नहीं मिल पाती. दरअसल यहां पर सुविधाओं की कमी है." आपको बता दें कि अफरीदी ने यही बात पीओके में भी कही थी. इसी बात पर वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुए थे.

शाहिद अफरीदी

यह भी पढ़ें- श्रीसंत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रोजी रोटी के लिए करता हूं ऐसा काम

गौरतलब है कि पिछले महीने पीओके में अफरीदी ने कहा कि वो पीसीबी से निवेदन करते हैं कि अगली बार जब वो पीएसएल का आयोजन करें तो उसमें एक नई टीम कश्‍मीर को शामिल करें. साथ ही वे अपने क्रिकेट के आखिरी साल में इस टीम की अगुआई करना चाहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details