दिल्ली

delhi

'मैं अपने विचार रखने से पीछे नहीं हटता चाहे इसमें भारत ही क्यों न शामिल हो'

By

Published : Aug 1, 2020, 5:20 PM IST

शाहिद अफरीदी ने कहा है कि मैं मानता हूं कि मानवता हर चीज से ऊपर है, इसलिए मैं अपने विचार रखने से पीछे नहीं हटता चाहे इसमें भारत ही क्यों न शामिल हो.

शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी

कराची :पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी अक्सर भारत के खिलाफ बोलने के लिए जाने जाते हैं और इसी कारण वो भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर से सोशल मीडिया भी भिड़ जाते हैं. हाल ही में उन्होंने कश्मीर को लेकर अपने विचार रखे थे जिसके कारण युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने कहा था कि वो अफरीदी से किसी तरह का संपर्क नहीं रखेंगे.

शाहिद अफरीदी और गौतम गंभीर

पाकिस्तानी मीडिया ने अफरीदी के हवाले से लिखा, "हर किसी को सच बोलना चाहिए, चाहे कुछ भी हो. मैं मानता हूं कि मानवता हर चीज से ऊपर है, इसलिए मैं अपने विचार रखने से पीछे नहीं हटता चाहे इसमें भारत ही क्यों न शामिल हो."

अफरीदी ने साथ ही अपने देश की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान बाबर आजम की तारीफ की और वो जल्द ही अकेले की दम पर मैच जिताना शुरू कर देंगे.

शाहिद अफरीदी

यह भी पढ़ें- रियान पराग ने की स्मिथ की तारीफ, कहा- युवा खिलाड़ियों को देते हैं समर्थन

पूर्व लेग स्पिनर ने कहा, "बाबर आजम पाकिस्तान टीम की रीढ़ की हड्डी हैं और मुझे नहीं लगता कि उनकी तुलना विराट कोहली से होती है तो वो दबाव महसूस करते होंगे. मुझे उम्मीद है कि बाबर जल्द ही पाकिस्तान के लिए अकेले की दम पर मैच जीतना शुरू करेंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details