दिल्ली

delhi

अपने परिवार से वापस जुड़कर खुश हैं शाहिद अफ्रीदी

By

Published : Jul 3, 2020, 11:05 AM IST

दो हफ्ते पहले शाहिद अफरीदी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. इतना ही नहीं अफरीदी के साथ उनका परिवार भी इस वायरस की चपेट में आ गया था.

Shahid Afridi
Shahid Afridi

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने ट्विटर पर ट्वीट कर के ये जानकारी दी है कि उनका परिवार का दूसरा कोरोना टेस्ट नेगटिव आया है. वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि शाहिद अफ्रीदी भी पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं.

बता दें कि दो हफ्ते पहले शाहिद अफरीदी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. इतना ही नहीं अफरीदी के साथ उनका परिवार भी इस वायरस की चपेट में आ गया था. शाहिद अफरीदी ने बताया कि उनकी पत्नी और दो बेटियों का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है.

अफरीदी ने ट्विटर पर दुआ के लिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया. अफरीदी ने अपनी छोटी बेटी के साथ फोटो भी शेयर की. अफरीदी ने लिखा, "अल्हमदुलिल्लाह, मेरी पत्नी और बेटी अक्सा, अंशा का टेस्ट निगेटिव आया है, पहले इनका टेस्ट पॉजिटिव आया था, लेकिन अब ये ठीक हैं. आपकी लगातार दुआओं के लिए शुक्रिया. ईश्वर आप सभी के परिवार और आप पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे."

अफरीदी ने पहले ट्वीट कर बताया था कि उनका और उनका परिवार का टेस्ट पॉजिटिव आया था. इसके साथ ही अफरीदी ने फैंस से दुआओं की अपील की थी. टीम इंडिया के स्टार ओपनर गौतम गंभीर ने कहा था कि अफरीदी को पसंद नहीं करने के बावजूद वो चाहते हैं कि ये स्टार खिलाड़ी जल्द से जल्द ठीक हो जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details