दिल्ली

delhi

LPL 2020: अफरीदी ने जड़ा अपने टी-20 करियर का सबसे तेज अर्धशतक, फिर भी हासिल नहीं कर सके जीत

By

Published : Nov 28, 2020, 2:14 PM IST

शाहिद अफरीदी ने शुक्रवार को एलपीएल 2020 में अपने टी-20 करियर का ये सबसे तेज अर्धशतक है, हालांकि तीन साल पहले भी उन्होंने इतनी ही गेंदों पर अर्धशतक जमाया था. उन्होंने 20 गेंदों पर 50 रन बनाए.

शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी

कोलंबो :लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन में गॉल ग्लेडिएटर्स के कप्तान शाहिद अफरीदी ने जाफना स्टैलियंस के खिलाफ शुक्रवार को 20 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया था. हालांकि उनका ये प्रदर्शन अपनी टीम को जीत न दिला सका. उन्होंने अपनी पारी में 23 गेंदों पर 58 रन बनाए थे, जिसमें तीन चौके और छह छक्के जड़े थे.

यह भी पढ़ें- माराडोना के ताबूत के साथ फोटो लेने वालों की नौकरी गई

अफरीदी के टी-20 करियर का ये सबसे तेज अर्धशतक है, हालांकि तीन साल पहले भी उन्होंने इतनी ही गेंदों पर अर्धशतक जमाया था. उन्होंने साल 2017 में हैंपशायर के लिए टी-20 ब्लास्ट में डर्बीशायर के खिलाफ 20 गेंदों पर अर्शतक जड़ा था. उसके बाद उन्होंने इस अर्धशतक को शतक में तब्दील किया था और वही उनके टी-20 करियर का इकलौता शतक था.

शुक्रवार को नंबर 6 पर बल्लेबाजी शाहिद के उतरने तक टीम का स्कोर 14वें ओवर तक 92/4 का था. उनकी धमाकेदार पारी के जरिए टीम का स्कोर 175/8 पहुंच गया था. हालांकि ये स्कोर टीम के लिए काफी नहीं रहा. जाफना श्रीलंकाई बल्लेबाज अविश्का फर्नानंडो ने 63 गेंदों पर नाबाद 92 रन बना दिए और मैच जिता दिया.

यह भी पढ़ें- AUS vs IND: जिमी और मैक्सवेल ने राहुल पर बने MEME का उड़ाया मजाक, ग्लेन ने कहा- बल्लेबाजी करते वक्त मांगी थी केएल से माफी

फर्नानंडो ने शोएब मलिक के साथ मिल कर 110 रनों की साझेदारी निभाई. इस पार्टनरशिप के जरिए जाफना टीम ने आठ विकेट से जीत दर्ज कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details