दिल्ली

delhi

IPL से पहले उथप्पा ने मचाया धमाल, एक ओवर में लगा डालें पांच छ्क्के

By

Published : Feb 28, 2021, 2:29 PM IST

रॉबिन उथप्पा ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 32 गेंदों पर नाबाद 87 रन बनाए. अपनी पारी में उन्होंने चार चौके और दस छक्के भी लगाए.

Robin uthappa
Robin uthappa

हैदराबाद: देश में इन दिनों विजय हजारे ट्रॉफी खेली जा रही है, जहां रॉबिन उथप्पा ने अपनी आतिशी बल्लेबाजी से खूब धूम मचाई हुई है. दरअसल, आज विजय हजारे ट्रॉफी में केरल और बिहार के बीच एक मुकाबला खेला गया था, जहां उथप्पा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए एक ओवर में पांच छ्क्के लगा डालें.

मैच की शुरूआत केरल के टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के साथ हुई थी और टीम का ये फैसला गेंदबाजों ने एकदम सही साबित कर दिखाया. बिहार 40.2 ओवर के खेल में मात्र 148 रनों के स्कोर पर सिमट गई. टीम की ओर से बाबुल कुमार (64) को छोड़ कोई भी अन्य खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल सका.

केरल के लिए अनुभवी तेज गेंदबाज एस श्रीसंत सबसे अधिक चार, जबकि जलज सक्सेना तीन विकेट लेने में सफल रहे.

शानदार फॉर्म में चल रही केरल के सामने 149 रनों का लक्ष्य था, जिसे टीम ने केवल 8.5 ओवर के खेल में ही हासिल कर लिया. टीम की जीत में सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 32 गेंदों पर नाबाद 87 रन बना डालें. अपनी पारी में उन्होंने चार चौके और दस छक्के लगाए.

धोनी के रिटायर होने से पहले उनके लिए आईपीएल ट्रॉफी जीतना चाहता हूं : रॉबिन उथप्पा

सबसे खास बात तो ये रही कि उथप्पा ने बिहार के गेंदबाज विकास पटेल के एक ही ओवर में पांच छक्के लगा डालें. बता दे कि, मौजूदा समय में रॉबिन उथप्पा बहुत ही आक्रामक फॉर्म से गुजर रहे हैं. पांच मैचों में उनके बल्ले से 93.75 की दमदार औसत और 135.37 के स्ट्राइक रेट के साथ 375 रन बनाए हैं. पांच पारियों में उथप्पा दो शतक और दो अर्धशतक जमा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details