दिल्ली

delhi

हमें सही कॉम्बिनेशन खोजने में थोड़ा समय लग गया : उथप्पा

By

Published : Oct 26, 2020, 9:50 AM IST

रॉबिन उथप्पा ने कहा कि हमें अपनी टीम के लिए सही कॉम्बिनेशन खोजने में थोड़ा समय लगा.

राजस्थान रॉयल्स
राजस्थान रॉयल्स

दुबई :राजस्थान टीम से जुड़े रॉबिन उथप्पा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले टीम की रणनीति पर चर्चा की. उन्होंने टूर्नामेंट में राजस्थान के प्रदर्शन पर कहा कि हमें अपनी टीम के लिए सही कॉम्बिनेशन खोजने में थोड़ा समय लगा. तथ्य ये है कि हमारे पास टूर्नामेंट की शुरुआत से बेन स्टोक्स नहीं था, शायद ये एक कारण था कि हमें सही कॉम्बिनेशन नहीं मिला. हमें इस तरह से कई नुकसान हुए हैं जिससे आप इस तरह के टूर्नामेंट में बहुत कुछ खो सकते हैं. जब आप ऐसे टूर्नामेंट में गति खो देते हैं, तो कभी-कभी वापस आना बहुत मुश्किल होता है.

रॉबिन उथप्पा और बेन स्टोक्स

वहीं, राजस्थान द्वारा कई मैचों में पहले गेंदबाजी विकल्प चुनने पर रॉबिन ने कहा, "हम ये देखने की कोशिश कर रहे हैं कि कुछ विकेटों पर क्या करना है, आपको इस तथ्य पर ध्यान देना होगा कि हम उन विकेटों पर खेल रहे हैं जिन्हें बार-बार इस्तेमाल किया जा रहा है. जब हम एक ताजा विकेट पर खेल रहे होते हैं, तो हमारा दृष्टिकोण थोड़ा अलग होता है, हम समझने की कोशिश कर रहे हैं, यह अनुमान लगाने में थोड़ा वक्त लग रहा है."

रॉबिन बोले, "पिछले हफ्ते ओस एक बड़ा कारण रही. शाम 7:30-8:00 के बीच ओस जोरों पर होती है. इससे निपटना ही होगा." वहीं, टीम में अपने पसंदीदा बल्लेबाजी क्रम के बारे में सैमसन ने कहा कि मैं हमेशा शीर्ष पर बल्लेबाजी करना पसंद करता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details