दिल्ली

delhi

टखने की चोट से उबर रहे मार्श को भारत ए के खिलाफ अभ्यास मैच में वापसी की उम्मीद

By

Published : Nov 23, 2020, 6:18 PM IST

टखने की चोट से उबर रहे ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला मिशेल मार्श ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वो अगले महीने भारत 'ए' के खिलाफ अभ्यास मैच में खेल पायेंगे जिसके लिए वो शुक्रवार को आने वाली रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Mitchell Marsh
Mitchell Marsh

मेलबर्न : मिशेल मार्श को सितंबर में इंडियन प्रीमियर लीग के शुरूआती मैच के दौरान टखने में चोट लग गई थी और ये 29 साल का खिलाड़ी तब से ही क्रिकेट से दूर है. उन्हें ऑस्ट्रेलिया 'ए' की टीम में शामिल किया गया जो छह से आठ दिसंबर और 11 से 13 दिसंबर तक भारत 'ए' के खिलाफ तीन दिवसीय दो मैच खेलेगी.

ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला मिशेल मार्श

मार्श ने एक वेबसाइट से कहा, ''मैं उम्मीद लगाए हूं, मुझे शायद इस हफ्ते पता चल जायेगा कि मैं खेल पाऊंगा या नहीं.'' उन्होंने कहा, ''मैं शायद शुक्रवार को इस बारे में जान पाऊंगा, रिहैब के हिसाब से मुझे कुछ चीजें देखनी हैं.'' मार्श ने कहा, ''मैंने पिछले हफ्ते ही दौड़ना शुरू किया और मुझे खेलना शुरू करने से पहले कुछ किलोग्राम वजन कम करना है.

ये काफी धीमी प्रक्रिया रही लेकिन कुछ खिलाड़ियों से इसके बारे में बात करने से पता चला कि अंत में ये बहुत तेजी से ठीक हो जाती है तो उम्मीद करता हूं कि अगले दो हफ्तों में ऐसा हो जायेगा.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details