दिल्ली

delhi

बायो बबल में खेलना काफी कठिन, उम्मीद है कि भविष्य में इन चीजों पर चर्चा की जाएगी : कोहली

By

Published : Mar 29, 2021, 3:01 PM IST

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैचों के कार्यक्रमों पर सवाल उठाते हुए कहा है कि अधिकारियों को इस पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि बायो बबल में खेलना कठिन होता है.

India captain Virat Kohli
India captain Virat Kohli

पुणे: विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को तीसरे वनडे मुकाबले में मिली जीत के बाद कहा कि भविष्य में कार्यक्रमों के ऊपर ध्यान देना चाहिए.

कोहली ने कहा, "भविष्य में कार्यक्रमों के ऊपर ध्यान देना चाहिए, विशेषकर ऐसे समय में क्योंकि बायो बबल में खेलना कठिन होता है और सभी लोगों की हर वक्त एक समान मानसिक क्षमता नहीं होती है. मुझे यकीन है कि भविष्य में इन चीजों पर चर्चा की जाएगी."

भारतीय टीम के खिलाड़ी

भारतीय टीम का हाल ही में कार्यक्रम काफी व्यस्त रहा है. पिछले साल नवंबर में हुए आईपीएल 2020 के बाद टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया जाकर सभी प्रारूपों की सीरीज खेली थी और इसके बाद देश में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट, टी20 और वनडे मैचों की सीरीज खेली.

उन्होंने इस दौरान आठ टेस्ट, छह वनडे और छह टी20 मैच खेले. इस साल विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और टी20 विश्व कप को देखते हुए टेस्ट और टी20 मैचों की सीरीज काफी अहम है.

ये भी पढ़ें- मुंबई में मुंबई इंडियन्स की टीम से जुड़े हार्दिक, क्रुणाल और सूर्यकुमार

कोहली मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड से भी नाखुश नजर आए. उन्होंने कहा कि शार्दुल ठाकुर और भुवनेश्वर कुमार को इन पुरस्कारों से नवाजा जाना चाहिए था. इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो मैन ऑफ द सीरीज और सैम करन को मैन ऑफ द मैच चुना गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details