दिल्ली

delhi

लोग मेरा पटाखों और केक के साथ घर पर इंतजार कर रहे थे... पालघर के माहौल पर बोले शार्दुल ठाकुर

By

Published : Jan 26, 2021, 10:14 PM IST

शार्दुल ने कहा, "वो एक क्रेजी फीलिंग थी. वहां कई लोग थे जो इसका जश्न मनाना चाहते थे. मैं कार में बैठा था और लोग मुझे पालघर घुमाना चाहते थे लेकिन मैंने उनको कहा कि ऐसे समय में ज्यादा कुछ न करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें क्योंकि हमको हमारी सेहत का भी ख्याल रखना है."

शार्दुल ठाकुर
शार्दुल ठाकुर

मुंबई :भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने भारत को गाबा टेस्ट में तीन विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. आपको बता दें कि गाबा टेस्ट जीतने के बाद भारत ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी पर 2-1 से कब्जा कर लिया था. आपको बता दें कि ये जीत भारत के लिए इसलिए खास थी क्योंकि उन्होंने अपनी बेंच स्ट्रेंथ के दम पर जीत हासिल की थी.

शार्दुल ने उस मैच की पहली पारी में वॉशिंग्टन सुंदर के साथ मिल कर अहम पारी खेली थी और टीम को मैच जीवित रखा था. अब उन्होंने बताया है कि जब वो भारत लौटे तो उनके घर पालघर में कैसा माहौल था. उन्होंने कहा कि सब उनका जश्न मनाने के लिए इंतजार कर रहे थे.

उन्होंने इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "वो एक क्रेजी फीलिंग थी. वहां कई लोग थे जो इसका जश्न मनाना चाहते थे. मैं कार में बैठा था और लोग मुझे पालघर घुमाना चाहते थे लेकिन मैंने उनको कहा कि ऐसे समय में ज्यादा कुछ न करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें क्योंकि हमको हमारी सेहत का भी ख्याल रखना है."

यह भी पढ़ें- विश्राम के बाद भारत के खिलाफ उम्दा प्रदर्शन करूंगा : बेयरस्टॉ

उन्होंने आगे कहा, "मैं सबको ना नहीं कह पाया और कुछ लोगों से मैं मिला. जैसे ही मैं अपने इलाके में पहुंचा, लोग पटाखों और फूल माला और केक के साथ मेरा इंतजार कर रहे थे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details