दिल्ली

delhi

जीत के बाद माही दिखे खुश, बोले- ये हमारे लिए परफेक्ट मैच था

By

Published : Oct 25, 2020, 8:38 PM IST

आरसीबी के खिलाफ मैच जीतने के बाद एमएस धोनी ने कहा मुझे लगता है कि ये हमारे परफेक्ट मैचों में से एक. हर कुछ प्लान के मुताबिक गया. हमने अपने प्लान को भी अच्छे से लागू किया.

एमएस धोनी
एमएस धोनी

दुबई :चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल-13 अच्छा नहीं रहा है. टीम लीग में पहली बार प्लेऑफ से लगभग बाहर हो चुकी है और इस सीजन उसका प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा, हालांकि रविवार को तीन बार की विजेता ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को हरा दिया.

इस मैच में टीम के प्रदर्शन ने चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को खुश किया और धोनी ने इसे परफेक्ट मैच बताया है. चेन्नई ने बेंगलोर को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 145 रनों पर रोक दिया और फिर 18.4 ओवरों में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

एमएस धोनी

मैच के बाद धोनी ने कहा, "मुझे लगता है कि यह हमारे परफेक्ट मैचों में से एक. हर कुछ प्लान के मुताबिक गया. हमने अपने प्लान को भी अच्छे से लागू किया. हम लगातार विकेट लेते रहे और उन्हें ऐसे टोटल पर रोक दिया जो पार स्कोर से कम था."

उन्होंने कहा, "विकेट थोड़ी धीमी थी. हमारे स्पिनरों ने अच्छा काम किया. हम बल्लेबाजी में ज्यादा निरंतर नहीं रहे. आज हमें शुरुआत भी अच्छी मिली. ऋतुराज ने अच्छी बल्लेबाजी की. उन्होंने वह शॉट्स खेले जो वह खेल सकते हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details