दिल्ली

delhi

ENGvsWI: इंग्लैंड ने रखा 312 रनों का लक्ष्य, स्टोक्स ने जड़े ताबड़तोड़ 78 रन

By

Published : Jul 20, 2020, 4:45 PM IST

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे मैच के पांचवें दिन लंच से पहले इंग्लैंड ने दूसरी पारी घोषित कर दी और मेहमान टीम के सामने 312 रनों का लक्ष्य रखा.

ENGvsWI
ENGvsWI

मैनचेस्टर :इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के आखिरी दिन इंग्लैंड ने बल्लेबाजी कर विंडीज के सामने 312 रनों का लक्ष्य है. मेहमान टीम को ये मैच जीतने के लिए 85 ओवर में लक्ष्य हासिल करना होगा.

आपको बता दें कि टॉस जीत कर विंडीज ने पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया था. जिसके बाद इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 469/9 का स्कोर खड़ा कर पारी घोषित कर दी थी फिर विंडीज ने अपनी पहली पारी में 287 रन बनाए थे.

अपनी दूसरी पारी में इंग्लैंड ने 129/3 के स्कोर पर पारी घोषित कर दी और आज 85 ओवर में विंडीज को 312 रन बनाने हैं. गौरतलब है कि इंग्लैंड के लिए बल्लेबाजी करते हुए दूसरी पारी में बेन स्कोक्स ने शानदार पारी खेली और 78 रन बानकर नाबाद रहे. जोस बटलर बिना खाता खोले ही आउट हुए थे. जैक क्राउली भी इस बार प्रभावित नहीं कर सके और केवल 11 रन बना कर आउट हुए.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान टीम से जल्द जुड़ेंगे मोहम्मद आमिर, नौ महीने बाद टीम में कर सकते हैं वापसी

कप्तान जो रूट ने 22 रनों की पारी खेली और पांचवें दिन लंच से पारी घोषित कर दी. वहीं विंडीज की ओर से इंग्लैंड की दूसरी पारी में केमार रोच ने दो विकेट लिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details