दिल्ली

delhi

WC2019: पाकिस्तान टीम का चौकाने वाला फैसला, नहीं खेलेंगे शोएब मलिक

By

Published : May 31, 2019, 11:38 AM IST

Updated : May 31, 2019, 11:50 AM IST

शोएब मलिक वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच नहीं खेलते हुए नजर आ सकते है. सूत्रो की माने तो पाकिस्तान ने घोषित की गई 12 सदस्यीय टीम में शोएब मलिक को जगह नहीं दी गई है.

shoaib malik

हैदराबाद: विश्व कप 2019 का दूसरा मुकाबला पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच आज ट्रेंट ब्रिज के मैदान पर खेला जाएगा. पाकिस्तान लगातार नौ मैच हारने के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ मैदान पर उतरेगी.

अगर सूत्रो की माने तो वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार को वर्ल्ड कप के पहले मैच के लिए पाकिस्तान ने घोषित की गई12 सदस्यीय टीम में अपने सबसे अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक को टीम से बाहर कर दिया है. हालाकि अंतिम एकादश का फैसला टॉस के बाद किया जाएगा.

शोएब मलिक

शोएब मलिक अगर इस मैच में नहीं खेले तो पाकिस्तान टीम की तरफ से ये एक चौकाने वाला फैसला हो सकता है. मलिक पाकिस्तान टीम में सबसे अनुभवी खिलाड़ी है और वो अपने दम पर अकेले मैच पलटने का माद्दा रखते है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने मोहम्मद आमिर की फिटनेस की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि वो पूरी तरह फिट हैं और शुक्रवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में खेलेंगे.

वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच के लिए घोषित 12 सदस्यीय पाकिस्तानी टीम

फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, सरफराज अहमद, हारिस सोहेल, आसिफ अली, शादाब खान, इमाद वसीम, मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज, हसन अली

Last Updated : May 31, 2019, 11:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details