दिल्ली

delhi

नाइट राइडर्स के पास है सबसे तगड़े बल्लेबाजों की फौज: कोच साइमन कैटिच

By

Published : Mar 22, 2019, 8:01 PM IST

Updated : Mar 22, 2019, 8:27 PM IST

कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच साइमन कैटिच का मानना है कि टूर्नामेंट में उनकी टीम के पास सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी क्रम है. कोलकाता ने वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कालरेस ब्रैथवेट को टीम में शामिल किया है.

साइमन कैटिच

कोलकाता: आईपीएल की दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच साइमन कैटिच का मानना है कि टूर्नामेंट में उनकी टीम के पास सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी क्रम है.

कोलकाता में शनिवार को शुरू होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण में वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कालरेस ब्रैथवेट को टीम में शामिल किया है.

कैटिच ने टीम के एक कार्यक्रम के दौरान कहा,"ब्रैथवेट उन खिलाड़ियों में से हैं जिनमें विश्व में सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइक रेट रखने की छमता है. इसलिए बल्लेबाजी के लिहाज से टूर्नामेंट में हम सबसे मजबूत है."

उन्होंने कहा,"हम क्रिस लिन और सुनील नरेन जैसे खिलाड़ियों से लैस हैं जो पॉवरप्ले में लाजवाब हैं. इनके बाद फिर हमारे पास रॉबिन उथप्पा, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक और शुभमन गिल भी हैं."

कोलकाता को लीग में अपना पहला मुकाबला रविवार को ईडन गार्डन्स में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है.

टीम ने ब्रैथवेट के अलावा सात नए खिलाड़ियों का भी शामिल किया है. इनमें जोए डेनली, हैरी गुर्नी, श्रीकांत मुंडे, निखिल नायक, यरा पृथ्वीराज, केसी करियप्पा और संदीप वॉरियर शामिल हैं.

नाइट राइडर्स के नए सदस्य डेनली ने कहा,"मैं लगभग 10 साल से इंग्लैंड की टीम से बाहर था. शुक्र है कि मैं आईपीएल में यहां हूं और सर्वश्रेष्ठ टीम के लिए खेल रहा हूं. मैं कोलकाता को फिर से ट्रॉफी जिताने में मदद करने के लिए तैयार हूं."

Last Updated : Mar 22, 2019, 8:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details