दिल्ली

delhi

टीम के रूप में भावना और एकजुटता दिखाने में पंजाब किसी से पीछे नहीं : क्रिस जॉर्डन

By

Published : Oct 19, 2020, 1:03 PM IST

Updated : Oct 19, 2020, 4:08 PM IST

किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने कहा, "खुशी है कि अब भाग्य थोड़ा हमारा साथ दे रहा है लेकिन हम इसी से संतुष्ट नहीं हो सकते."

Chris Jordan
Chris Jordan

दुबई:इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में रविवार को खेला गया दूसरा मैच मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच था जहां पहली बार दो सुपर ओवर फेंके गए और पंजाब ने इस ऐतिहासिक मैच में जीत अपने नाम की.

वीडियो

मुंबई ने पहली पारी खेलते हुए 20 ओवरों में छह विकेट गंवाकर 176 रन बनाए. आखिरी गेंद पर पंजाब को जीतने के लिए दो रन चाहिए थे. दूसरा रन लेते हुए क्रिस जोर्डन (13) रन आउट हो गए और मैच सुपर ओवर में पहुंचा.

पहले सुपर ओवर में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी की और दोनों विकेट खोकर पांच रन बनाए. मुंबई भी सुपर ओवर में पांच रन ही बना सकी. इसके बाद मैच का फैसला दूसरे सुपर ओवर में निकला.

मैच खत्म होने के बाद दोनों टीमें

दूसरे सुपर ओवर में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 11 रन बनाए. पंजाब ने चार गेंदों में जरूरी रन बना लिए. यह आईपीएल में पहली बार हुआ है कि किसी मैच में दो सुपर ओवर खेले गए हों.

इस हार के साथ मुंबई का लगातार पांच जीत का क्रम भी टूट गया और टीम 12 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है.

जीत दर्ज करने के बाद पंजाब की टीम

अपनी टीम के लिए दूसरा सुपर ओवर डालने वाले पंजाब के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन विजेता टीम का हिस्सा बनकर खुश हैं. जॉर्डन ने कहा, "मुझे लगता है कि इस सत्र में हमने अपने काफी मैच जिस तरह खेले उस तरह हम आसानी से विजेता टीम हो सकते थे."

उन्होंने कहा, "दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ. मुझे लगता है कि पिछले दो मैचों में हमने जिस तरह एक टीम के रूप में भावना और एकजुटता दिखाई उसमें फ्रेंचाइजी किसी से पीछे नहीं है."

क्रिस जॉर्डन

इस तेज गेंदबाज ने कहा, "खुशी है कि अब भाग्य थोड़ा हमारा साथ दे रहा है लेकिन हम इसी से संतुष्ट नहीं हो सकते."

जॉर्डन ने दूसरे सुपर ओवर में 11 रन दिए. इसके बाद क्रिस गेल ने ट्रेंट बोल्ट की पहली गेंद पर छक्का जड़ा जबकि मयंक अग्रवाल ने लगातार दो चौके मारे जिससे पंजाब की टीम ने जीत दर्ज की.

Last Updated : Oct 19, 2020, 4:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details